Sushant Singh Rajput Case Update: बिहार विधानसभा में उठा सुशांत की मौत मामला, तेजस्वी ने की सीबीआई जांच की मांग

[ad_1]

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत के मामले की गूंज बिहार विधानसभा (Bihar Assembly Session) में सुनाई दी है। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सीबीआई जांच की मांग की है। दूसरी ओर आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को मुंबई में क्वारंटीन किए जाने को बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने गलत बताया है।

Edited By Ruchir Shukla | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

Sushant Singh Rajput Case: IPS विनय तिवारी के क्वारंटीन पर बोले सीएम नीतीश- यह गलत बात है, संजय झा ने भी उठाए सवालSushant Singh Rajput Case: IPS विनय तिवारी के क्वारंटीन पर बोले सीएम नीतीश- यह गलत बात है, संजय झा ने भी उठाए सवाल
हाइलाइट्स

  • बिहार विधानसभा में उठा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला
  • सुशांत के चचेरे भाई नीरज सिंह ने विधानसभा में उठाया ये मुद्दा
  • नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने की सीबीआई जांच की मांग
  • बिहार सरकार के मंत्री जय सिंह ने कहा- महाराष्ट्र सरकार का रवैया संघीय ढांचे के खिलाफ

पटना

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार पुलिस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, सूबे में सियासी पारा भी चढ़ता जा रहा है। बिहार विधानसभा में सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला उठाया गया है। सुशांत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज सिंह बबलू ने इस मामले को उठाया और सीबीआई जांच की मांग की। इस बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी सुशांत केस में सीबीआई जांच कराने की मांग की है। बिहार सरकार के मंत्री जय सिंह ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार का रवैया संघीय ढांचे के खिलाफ है। बिहार विधानसभा में इस मुद्दे को लेकर जमकर हंगामा देखने को मिला है।

बिहार विधानसभा में सुशांत मामले की गूंज

बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को मुंबई में क्वारंटीन किए जाने को लेकर बिहार में बयानबाजी तेज हो गई है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस मामले में अहम टिप्पणी करते हुए कहा कि जो कुछ हुआ, ठीक नहीं हुआ है। हम अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं। पटना सिटी के एसपी विनय तिवारी के साथ मुंबई में जो कुछ हुआ, यह गलत बात है। हम इस पर महाराष्ट्र सरकार से बात करेंगे। इस बीच विधानसभा में भी सुशांत मामला की गूंज सुनाई दी। जिसमें तेजस्वी यादव ने सीबीआई जांच की मांग की है।

इसे भी पढ़ें:- Sushant Singh Rajput Case: जेडीयू का दावा, रिया चक्रवर्ती की भी हो सकती है हत्या


Sushant Singh Rajput Death Case : नीतीश की पार्टी का कांग्रेस पर हमला, उद्धव सरकार से समर्थन वापस लेSushant Singh Rajput Death Case : नीतीश की पार्टी का कांग्रेस पर हमला, उद्धव सरकार से समर्थन वापस ले

‘महाराष्ट्र सरकार का रवैया संघीय ढांचे के खिलाफ’

मुंबई में बिहार पुलिस की जांच में मुंबई पुलिस का सहयोग नहीं मिलने को लेकर बिहार सरकार के मंत्री जय सिंह ने सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार का रवैया संघीय ढांचे के खिलाफ है। इससे पहले बिहार सरकार में मंत्री संजय झा ने कहा कि ये बिल्कुल गलत है। आपको पता है कि एक सप्ताह से बिहार के चार पुलिस कर्मी वहां जांच कर रहे हैं और वहां के अधिकारी से मिल रहे हैं। जब जांच को तेज करने के उद्देश्य से एक अधिकारी को भेजा जाता है तो उन्हें क्वारंटीन कर दिया गया। ये शर्मनाक है, लोगो के मन मे जो जांच को लेकर जो शक है वो और मजबूत होता है। बिहार सरकार के संज्ञान में मामला आया है और जल्द ही कुछ कदम उठाए जाएंगे।

इसे भी पढ़ें:- सुशांत केस: जानिए, IPS विनय तिवारी कौन हैं



कोरोना संकट: एक दिन का है बिहार विधानसभा का सत्र

बिहार विधानसभा का मॉनसून सत्र चल रहा है, कोरोना के चलते ये सत्र सिर्फ एक दिन का ही है। सत्र को बिहार विधानमंडल के बजाए ज्ञान भवन में आयोजित किया जा रहा है। विधान सभा का सत्र ज्ञान भवन की दूसरी मंजिल पर जबकि विधान परिषद का सत्र पहली मंजिल पर आयोजित हो रहा है। इस बीच बिहार में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले, बाढ़ की स्थिति का भी मुद्दा उठाया गया है।

Sushant Singh Rajput Death Case: CM नीतीश के मंत्री का बड़ा बयान- परिवार चाहे तो हो सकती है CBI जांचSushant Singh Rajput Death Case: CM नीतीश के मंत्री का बड़ा बयान- परिवार चाहे तो हो सकती है CBI जांच

सुशांत के पिता की FIR पर बिहार पुलिस कर रही जांच

सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती सहित और छह अन्य लोगों के खिलाफ उनके बेटे को कथित रूप से ‘आत्महत्या के लिए उकसाने’ का मामला मंगलवार को पटना में दर्ज कराया। जिसके बाद बिहार पुलिस की चार सदस्यीय टीम जांच के लिए बुधवार को मुंबई पहुंची थी। इसी टीम का नेतृत्व करने के लिए पटना सिटी एसपी विनय तिवारी भी रविवार को मुंबई पहुंचे। हालांकि, मुंबई में बीएमसी ने उन्हें 14 दिन के लिए क्वारंटीन किया है। उनके क्वारंटीन पर बिहार में हंगामा बढ़ गया है। बिहार के डीजीपी ने पुलिस अधिकारियों की अहम बैठक भी बुलाई है।

बिहार और आपके शहर की हर खबर अब Telegram पर भी। हमसे जुड़ने के लिए यहां क्‍ल‍िक करें और पाते रहें हर जरूरी अपडेट।

NBT
Web Title sushant singh rajput case: raised in bihar assembly session tejashwi yadav demands cbi inquiry rjd jdu bjp(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *