Sushant Singh Rajput Case: जेडीयू का दावा, रिया चक्रवर्ती की भी हो सकती है हत्या

[ad_1]

Edited By Neeraj Verma | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

बिहार पुलिस की जांच के समय से ही गायब हैं रिया चक्रवर्ती.बिहार पुलिस की जांच के समय से ही गायब हैं रिया चक्रवर्ती.

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में बिहार की सत्ताधारी पार्टी जेडीयू भी खुलकर सामने आ गई है। जेडीयू प्रवक्ता ने साफ तौर पर कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत का केस सीधे तौर पर दिशा सालियन की ‘हत्या’ से जुड़ा हुआ लगता है और इस अपराध को अंजाम देने वाले लोग खुद को बचाने के लिए रिया चक्रवर्ती की भी हत्या करवा सकते हैं। जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने ये सारी बातें कही हैं।

‘दिशा सालियन की ‘कथित’ आत्महत्या से संबंधित है सुशांत का केस’

जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि दिशा सालियन और सुशांत सिंह राजपूत की मौत में कहीं न कहीं कुछ संबंध जरूर है। उन्होंने कहा, ‘जिस तरह से दिशा सालियन की कथित आत्महत्या को मुंबई पुलिस ने ठंडे बस्ते में डाल दिया और सुशांत सिंह राजपूत के मामले में भी वह ठीक से जांच नहीं कर रहे हैं।’

‘कुछ महत्वपूर्ण लोग करा सकते हैं रिया की हत्या’

राजीव रंजन ने कहा कि इन दोनों मामलों की कड़ी रिया चक्रवर्ती हैं। उन्होंने दावा करते हुए कहा, ‘कुछ महत्वपूर्ण लोगों के इशारे पर रिया चक्रवर्ती की भी हत्या कराई जा सकती है। रिया इस पूरे मामले में संदेह के दायरे में भी हैं और गवाह भी हैं। रिया चक्रवर्ती को पुलिस सुरक्षा में आना चाहिए या कोर्ट से अपने लिए सुरक्षा मांगनी चाहिए।’ यहां देखें, पूरा वीडियो:

JDU का दावा, Rhea Chakraborty की हो सकती है हत्याJDU का दावा, Rhea Chakraborty की हो सकती है हत्या

‘मुंबई पुलिस पर लगाए आरोप’

मुंबई पुलिस पर आरोप लगाते हुए राजीव रंजन ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि मुंबई पुलिस इस मामले में न्याय की दिशा में जांच नहीं कर रही है। उन्होंने कहा, ‘ऐसी स्थिति में बिहार पुलिस को इन केसों से जुड़े सारे सबूत सौंपे जाएं और बिहार पुलिस इसकी आगे जांच करे।’ गौरतलब है कि जब से बिहार पुलिस सुशांत केस की जांच के लिए मुंबई पहुंची है तभी से मुंबई पुलिस पर बिहार पुलिस के साथ सहयोग न करने के आरोप लग रहे हैं।

Rhea Chakraborty in Trouble! सुशांत के अकाउंट से रिया ने 90 दिन में खर्च किए 3 करोड़?Rhea Chakraborty in Trouble! सुशांत के अकाउंट से रिया ने 90 दिन में खर्च किए 3 करोड़?

[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *