SSR Death Case: बड़ी खबर… बिहार सरकार ने सुशांत केस में CBI जांच की सिफारिश की

[ad_1]

बिहार की राजधानी पटना से सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में बड़ी खबर आ रही है। बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है। सुशांत के पिता ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से CBI जांच की मांग की, जिसके बाद ये कदम उठाया गया।

Edited By Hrishikesh Singh | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

Sushant Singh Rajput Case: बिहार सरकार ने की सीबीआई जांच की सिफारिश, बीजेपी ने कहा- अब सच्चाई देश के सामने आएगीSushant Singh Rajput Case: बिहार सरकार ने की सीबीआई जांच की सिफारिश, बीजेपी ने कहा- अब सच्चाई देश के सामने आएगी
हाइलाइट्स

  • सीएम नीतीश का डीजीपी को बड़ा निर्देश- सूत्र
  • नीतीश का DGP को CBI जांच के लिए जरूरी कार्रवाई शुरू करने का निर्देश-सूत्र
  • सुशांत के पिता केके सिंह ने भी नीतीश से की CBI जांच की मांग
  • विपक्ष भी CBI जांच के समर्थन में

पटना:

बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही है जहां सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी गई है। सुशांत के पिता केके सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात की और सीबीआई जांच की मांग की। इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को सीबीआई जांच कराने के लिए आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश भी दे दिया है। इस बीच बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है।
सुशांत केस की सीबीआई जांच की सिफारिश

पूरे मामले में मंगलवार को जेडीयू नेता संजय सिंह ने कहा कि बिहार सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई से जांच की सिफारिश कर दी है। उन्होंने यह भी कहा कि हालांकि बिहार पुलिस मामले की जांच में सक्षम थी लेकिन महाराष्ट्र की सरकार और मुंबई पुलिस उन्हें काम नहीं करने दे रही थी। अब सीबीआई की जांच से दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा और सच्चाई सामने आ जाएगी।

बिहार बीजेपी ने किया फैसले का स्वागत

बिहार बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने नीतीश सरकार के फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से महाराष्ट्र सरकार ने जो रवैया अख्तियार किया था, 40-50 दिनों का वक्त गुजर गए, साथ ही इस बात के संदेह होने लगे थे कि तथ्यों से छेड़छाड़ और सबूतों को मिटाया जा रहा है। किसी भी तरह का सहयोग नहीं हो रहा था। अब एक ही आग्रह है कि सीबीआई के बेस्ट अधिकारी इस मामले की जांच करें और इस रहस्य से पर्दा उठे। जिससे सुशांत सिंह राजपूत के परिवार, उनके शुभचिंतकों और बिहारवासियों को न्याय मिले, यही हम सबकी अपेक्षा है।

सीएम नीतीश का डीजीपी को आदेश

जानकारी के मुताबिक, इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को निर्देश दिया कि वो सुशांत के केस में CBI जांच से जुड़ी कार्रवाई जल्द शुरू करें ताकि केस को सीबीआई के हवाले किया जा सके। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय से बात की। सारी प्रक्रिया के बाद बिहार सरकार की तरफ से सीबीआई जांच की अनुशंसा कर दी गई।

सुशांत के पिता ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से की बात

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात की है। केके सिंह ने सीएम नीतीश से कहा कि वो सुशांत सिंह राजपूत के मौत के केस की जांच सीबीआई के हवाले करें। जिसके बाद सरकार ने सीबीआई जांच कराने का फैसला लिया।

पक्ष-विपक्ष की भी CBI जांच की मांग

वहीं सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की मौत के केस में बिहार का सत्तापक्ष और विपक्ष एक मंच पर आता नजर आया। इसी कड़ी में LJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को खत लिखा और सीबीआई जांच (cbi investigation) कराने की मांग की थी। देखिए चिराग पासवान की ये चिट्ठी…

NBT

1

NBT

2

सीएम नीतीश पहले से ही महाराष्ट्र सरकार से नाराज

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तो सोमवार को ही अपनी नाराजगी जाहिर कर दी है। IPS विनय तिवारी के मामले में सीएम नीतीश ने साफ कहा कि जो भी हुआ वो ठीक नहीं है। यहां सुनिए सीएम नीतीश का वो बयान…

Sushant Singh Rajput Case: IPS विनय तिवारी के क्वारंटीन पर बोले सीएम नीतीश- यह गलत बात है, संजय झा ने भी उठाए सवालSushant Singh Rajput Case: IPS विनय तिवारी के क्वारंटीन पर बोले सीएम नीतीश- यह गलत बात है, संजय झा ने भी उठाए सवाल

NBT
Web Title sushant singh rajput father spoke to chief minister nitish kumar and demanded cbi probe(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *