Rajasthan update : ‘भूलों और माफ करो’ सीएम गहलोत ने दिया डेमेज कंट्रोल का मंत्र, जानिए इससे कितनी होगी खटास कम

[ad_1]

Edited By Khushendra Tiwari | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

NBT

जयपुर

कांग्रेस की सियासी उठापटक के बाद अब सीएम अशोक गहलोत भी डेमेज कंट्रोल में लग गए हैं। सचिन पायलट की वापसी और प्रदेश में चले सियासी संकट को लेकर उन्होंने गुरुवार को एक के बाद एक ट्वीट किए हैं। अपने इस ट्वीट में सीएम गहलोत ने विधायकों को संदेश देते हुए लिखा है कि पार्टी का संघर्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नेतृत्व में लोकतंत्र को बचाने का है। पिछले एक महीने में पार्टी में जो भी गलतफहमी हुई है, हमें लोकतंत्र के हित में देश और राज्य को ध्यान में रखते हुए इसे क्षमा करने और भूलने की जरूरत है।

पढ़ें- आज होगी पायलट- गहलोत की मुलाकात, जानिए क्या होगा अब !

आज होगी विधायक दल की बैठक

जानकारों का कहना है कि कांग्रेस की ओर से आज शाम तक विधायक दल की बैठक हो सकती है। इस विधायक दल की बैठक में दोनों दलों के बीच आई खटास को दूर करने के लिए आलाकमान की ओर से वरिष्ठ नेता के.सी. वेणुगोपाल को भेजा गया है। बताया जा रहा है कि वेणुगोपाल आज सचिन पायलट और अशोक गहलोत की मुलाकात करवाकर विधायक दल की बैठक की शुरुआत करवाएंगे। विधायक दल की बैठक की सूचना मुख्य सचेतक महेश जोशी भी दे चुके हैं।

कम नहीं हुई है तल्खियां

आपको बता दें कि सचिन पायलट खेमे के लौटने के बाद से ही गहलोत खेमा अभी भी नाराजगी जता रहा हैं। गहलोत समर्थक विधायकों ने तो यहां तक यह बात कह दी है कि सचिन पायलट और उनके समर्थक विधायकों को तीन साल तक पार्टी और सरकार दोनों में ही कोई जगह नहीं दी जाएं, इसके लिए वो आलाकमान से मुलाकात करेंगे। जानकारों का कहना है कि दोनों की खेमों के बीच फिलहाल कड़वाहट इतनी जल्दी दूर नहीं होगी।

पढ़ें- rajasthan political news update: CM अशोक गहलोत ने सत्र में खुलकर चर्चा होने की उम्मीद जताई

बीजेपी पर भी साधा निशाना

कांग्रेस विधायकों को जीत का मंत्र देने के बाद सीएम गहलोत ने एक और ट्वीट किया है। अपपने इस ट्वीट में उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा है। गहलोत ने इस ट्वीट में लिखा है कि ईडी, सीबीआई, आयकर और न्यायपालिका का दुरुपयोग किया जा रहा है। यह लोकतंत्र को कमजोर करने वाला एक बहुत ही खतरनाक खेल है।

राजस्थान में गतिरोध खत्म, सचिन पायलट गुट जयपुर में गहलोत खेमे में शामिलराजस्थान में गतिरोध खत्म, सचिन पायलट गुट जयपुर में गहलोत खेमे में शामिल

[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *