MP: उमा भारती ने कहा- राम BJP की बपौती नहीं, दिग्विजय बोले Thank You

[ad_1]

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्विटर के जरिए बीजेपी की उमा भारती को थैंक यू नोट भेजा है। दिग्विजय ने शुक्रिया उमा के उस बयान को लेकर दिया है जिसमें उन्होंने राम के बीजेपी की बपौती नहीं होने की बात कही थी।

Edited By Aditya Pujan | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

NBT
हाइलाइट्स

  • दिग्विजय सिंह ने उमा भारती को कहा थैंक यू
  • दिग्गी ने उमा के बयान के लिए की उनकी तारीफ
  • उमा ने कहा था , राम या अयोध्या बीजेपी की बपौती नहीं हैं
  • सोमवार को उज्जैन में महाकाल के दर्शन करने के बाद उमा ने दिया था बयान

भोपाल।

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बीजेपी की उमा भारती का धन्यवाद अदा किया है। दिग्गी ने एक ट्वीट के जरिए उमा को उनके बयान के लिए शुक्रिया कहा है जिसमें उन्होंने कहा था कि भगवान राम सबके हैं, किसी एक की बपौती नहीं हैं।

उमा ने ये बयान सोमवार को उज्जैन में भगवान महाकाल के दर्शन करने के बाद दिया था। मीडियाकर्मियों ने उनसे राम मंदिर के निर्माण के स्वागत वाले कमलनाथ के बयान पर प्रतिक्रिया मांगी थी। तब उमा ने कहा था कि राम का नाम और अयोध्या किसी की बपौती नहीं हैं। राम सबके हैं, चाहे वे बीजेपी में हों या किसी और पार्टी में। उमा ने आगे कहा था कि वे किसी भी धर्म या समुदाय के हों, भारत में रहते हों या कहीं और, यदि उनकी राम में आस्था है तो वे अपनी राय रख सकते हैं।

राम का नाम भाजपा या अयोध्या की बपौती नहीं है- उमा भारतीराम का नाम भाजपा या अयोध्या की बपौती नहीं है- उमा भारती

दिग्विजय ने इसी बयान के लिए उमा को धन्यवाद दिया है। दिग्विजय ने ट्विटर पर उनके बयान का वीडियो शेयर कर उस पर थैंक यू नोट भेजा है। बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन 5 अगस्त को होने जा रहा है, लेकिन कई लोग मुहूर्त के शुभ-अशुभ होने को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं। दिग्गी इसे बीजेपी नेताओं के कोरोना संक्रमित होने से भी जोड़ चुके हैं, जिसके चलते उनकी आलोचना हो रही है।

Web Title mp: digvijay singh says thank you to uma bharti for her ‘ram bjp ki bapauti nahin hai’ statement(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *