Maharashtra Corona Update: NCP प्रमुख शरद पवार कोरोना नेगेटिव, एहतियातन आइसोलेशन में गए

[ad_1]

मुंबई
महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। देश में सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र से आए हैं। ऐसे में बीते दिनों राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार कोरोना संक्रमण की जांच कराई, जिसमें वो नेगेटिव पाए गए हैं। उनके एक सहयोगी ने सोमवार को बताया कि 79 वर्षीय एनसीपी नेता ने अपने सुरक्षाकर्मियों और कुछ सहयोगियों के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद पिछले सप्ताह ब्रीच कैंडी अस्पताल में जांच कराई थी।

उनके सहयोगी ने नाम उजागर नहीं करने का अनुरोध करते हुए बताया कि हालांकि एनसीपी प्रमुख शरद पवार उनमें से किसी के संपर्क में नहीं आए थे लेकिन एहतियात के तौर पर वह कम से कम चार दिनों के लिए सेल्फ-आइसोलेशन में चले गए हैं। यह स्पष्ट नहीं है कि शरद पवार परिवार के किसी अन्य सदस्य या अन्य एनसीपी नेता और सत्तारूढ़ महा विकास अघाड़ी के नेता, जो एक-दूसरे के नियमित संपर्क में हैं, उन्होंने कोरोना जांच कराया है या नहीं। बता दें कि अब तक अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत कौर-राणा और उनके पति रवि राणा के अलावा राज्य के लगभग आधा दर्जन मंत्री कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।

नारायण राणे के बेटे पूर्व सांसद नीलेश राणे कोरोना पॉजिटिव
एक दिन पहले बीजेपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे पूर्व सांसद नीलेश राणे कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोरोना के प्राथमिक लक्षण नजर आने के बाद उन्होंने अपनी जांच कराई और उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। साथ ही उन्होंने अपील की है कि पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आने वाले लोग भी अपनी कोरोना जांच करा लें।

[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *