Kashmir News: कोरोना संक्रमित अमित शाह के ठीक होने तक रोजा रखेंगे गुफ्तार अहमद, वीडियो पर किया ऐलान

[ad_1]

Edited By Raghavendra Shukla | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

गुफ्तार अहमदगुफ्तार अहमद

श्रीनगर

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। देश भर में बीजेपी समर्थक शाह के ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। इस बीच जम्मू-कश्मीर में बीजेपी नेता गुफ्तार अहमद ने ऐलान किया है कि वह अमित शाह के ठीक होने तक रोज रोजा रखेंगे।

गुफ्तार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए यह ऐलान किया। उन्होंने बताया कि वह मंगलवार से रोजा शुरू करेंगे और यह तब तक जारी रहेगा जब तक अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव नहीं आ जाती। गुफ्तार ने कहा, मंगलवार से जब तक अमित शाह की रिपोर्ट निगेटिव न आ जाए, मैं रोजेदार रहूंगा।’ उन्होंने कहा कि वह अल्लाहताला से दुआ करेंगे कि अमित शाह जल्दी सेहतयाब हो जाएं। उम्मीद है कि जल्दी ही ऊपरवाला उन्हें ठीक कर देगा।

अस्पताल में भर्ती हैं अमित शाह

बता दें कि रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट आई थी। शाह ने ट्वीट कर यह जानकारी दी थी। वह डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हैं। महामारी की चपेट आए शाह केंद्रीय मंत्रिमंडल के पहले मंत्री हैं। शाह के अलावा बीजेपी के यूपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं, कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा में भी कोरोना की पुष्टि हुई है।

देश-दुनिया और आपके शहर की हर खबर अब Telegram पर भी। हमसे जुड़ने के लिए यहां क्‍ल‍िक करें और पाते रहें हर जरूरी अपडेट।

[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *