Kanpur news: शालिनी से फिजा बनी युवती ने कहा- ‘लव जिहाद से न जोड़ा जाए मुद्दा’

[ad_1]

हाइलाइट्स:

  • शालिनी यादव से फिजा बनी युवती का एक और वीडियो वायरल हुआ है
  • जिसमें वो ये कहती सुनाई दे रही है कि ‘हमारे निकाह को लव जेहाद न कहें’
  • उसने अपने घरवालों से परीक्षा देने का बहाना बनाया

सुमित शर्मा,कानपुर
शालिनी से फिजा फातिमा बनकर निकाह करने वाली युवती के दो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। फातिमा का कहना है कि मेरी शादी को लव जिहाद से न जोड़ा जाए। लोग सोशल मीडिया पर मुझ पर भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं और गालियां दे रहे है। मेरी गुजारिश है कि इसे धार्मिक मुद्दा नहीं बनाया जाए, और इस पर राजनीति करना बंद करें। यदि मेरे पति और रिश्तेदारों को कुछ होता है, तो इसके जिम्मेदार मेरे पैरेंट्स होगें।

धर्म परिवर्तन करके निकाह करने वाली शालिनी यादव ने अपने पिता और भाईयो से जान का खतरा बताया है। शालिनी उर्फ फिजा फातिमा का कहना है कि मैं अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश हूं। लेकिन मेरे पापा और भाईयों को मेरी खुशी बर्दाश्त नहीं हो रही है। मेरे पापा पुलिस से हम पर दबाव बनवा रहे है। पति फैसल के रिश्तेदारों को पुलिस पकड़ रही है और उन्हे परेशान कर रही है। यदि मुझे या फिर मेरे पति को कुछ होता है, तो इसके जिम्मेदार मेरे पापा और भाई होगें। यह मेरा आखिरी वीडियो है।

‘मर्जी से की शादी और धर्म परिवर्तन’
बर्रा थाना क्षेत्र स्थित बर्रा 6 में रहने वाली शालिनी यादव का किदवई नगर के लाल कॉलोनी में रहने वाले मोहम्मद फैसल से बीते 6 साल से प्रेम संबंध थे। शालिनी ने गाजियाबाद में धर्मांतरण कर फिजा फातिमा बनकर फैजल से निकाह कर लिया। शालिनी के परिजनों ने फैजल समेत 7 लोगों पर एफआईआर दर्ज कराया था। शालिनी ने बताया कि मैं अपने घर से 29 जून को कॉलेज के एग्जाम का बहाना कर लखनऊ के लिए निकली थी। लेकिन मैं अपने दोस्त मोहम्मद फैसल को 6 साल से जानती हूं। मैंने फैसल के साथ 2 जुलाई को गाजियाबाद से शादी की, मैं अपनी मर्जी से और राजी खुशी से, बिना किसी दबाव के मैंने अपना धर्मांतरण किया और निकाह किया। इसके साथ ही साथ हमने कोर्ट मैरिज भी की है।

वायरल हुआ वीडियो
सोशल मीडिया पर हमारे वीडियो पर कमेंट्स आ रहे है, और उसमें बोला जा रहा है ‘लव जिहाद’ किस अधार पर बोला जा रहा है, ‘लव जिहाद’। मुझे नहीं पता, क्यों लव जिहाद बोला जा रहा है। मैंने अपनी मर्जी से शादी की है, अब इस शादी को धर्मिक मुद्दा क्यों बनाया जा रहा है। क्यों आप लोग पॉलिटिक्स की नजर से देख रहे हो, क्यों आप पॉलिटिक्स खेल रहे हो।

‘लव जिहाद इस नॉट लव’
शालिनी ने बताया कि मेरी आईडी से वीडियो हटा दी गई, इसके बाद मेरे वीडियो वायरल कीए जा रहे है, ‘लव जिहाद इस नॉट लव’। बीते 14 जुलाई को कानपुर पुलिस दिल्ली के चांदनी महल थाने आई थी , चांदनी महल थाने में मेरे पापा भी थे सभी के सामने मेरे बयान हुए। बयान होने के बाद कानपुर पुलिस के अखिलेश कुमार यादव ने अपने फोन से वीडियो बनाई, और पुलिस मेरे बयान ले कर चली गई। इसके बाद चांदनी महल थाने में भी मेरा बयान हुआ, और फिर जहां रहते है वहां वापस आ गए।

‘पुलिस रिश्तेदारों से हमारा पता पूछ रही है’
शालिनी ने वीडियो में बताया कि 11 अगस्त को कानपुर पुलिस फिर से चांदनी महल थाने आती है। चांदनी महल थाने में मेरे फुफ्फा और फुफ्फी को पकड़ कर लाती है, और उनके साथ मारपीट करती है। उनसे हमारा पता पूछती है, मेरे समझ में नहीं आ रहा है कि जब मेरे बयान हो गए है, तो किस आधार पर एफआईआर की गई है। किस लिए लव जिहाद लगाया जा रहा है।

कानपुर: धर्म बदलकर किया निकाह! अब दंपती मांग रहे ‘पनाह’…देखें वायरल वीडियो

[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *