Jammu-Kashmir Latest News: शोपियां में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फेंका ग्रेनेड

[ad_1]

जम्मू कश्मीर में शोपियां जिले के बुधवार को आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला किया। आतंकवादियों ने पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम पर पहले ग्रेनेड फेंका और उसके बाद फायरिंग की गई। इस दौरान सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग का जवाब दिया।

Edited By Shivam Bhatt | Lipi | Updated:

सांकेतिक तस्वीरसांकेतिक तस्वीर

गोविंद चौहान, श्रीनगर

जम्मू कश्मीर में शोपियां जिले के बुधवार को आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला किया। आतंकवादियों ने पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम पर पहले ग्रेनेड फेंका और उसके बाद फायरिंग की गई। इस दौरान सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग का जवाब दिया। इसके बाद हमला करने के बाद आतंकी मौके से भाग गए। हालांकि इस दौरान सुरक्षा बलों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस और सीआरपीएफ का एक दल इलाके में गश्त कर रहा था। जब टीम बोनबाजार इलाके में पहुंची तो आतंकियों ने एक दम से टीम पर हमला कर दिया। पहले ग्रेनेड फेंका गया। उसके बाद फायरिंग कर दी। जब सुरक्षाबलों की तरफ से जवाबी कार्रवाई की गई तो आतंकी मौके से भाग गए। बाद में अतिरिक्त जवानों को बुलाकर पूरे इलाके को घेर कर सर्च आपरेशन चलाया गया। लेकिन आतंकियों का कोई सुराग नहीं लगा है। बताया गया कि आतंकी एक वाहन पर सवार होकर आए थे। हमला करने के बाद भाग निकले।



कश्मीर में सभी एजेंसियां अलर्ट पर


इससे पहले मंगलवार रात को आतंकियों की तरफ से कश्मीर में दो हमले किए गए थे। आतंकियों की तरफ से पांच अगस्त को हमले करने के लिए कहा गया था। जिसके बाद कश्मीर में सभी एजेंसियों को अलर्ट पर रखा गया है।

Web Title jammu and kashmir latest news: terrorists grenade attack at security forces in shopian(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *