Happy Raksha Bandhan : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत गणमान्य हस्तियों ने दी रक्षा बंधन की बधाई

[ad_1]

Rakhi : कोरोना काल में भी रक्षा बंधन का उत्साह कम नहीं हुआ है। देश के कोने-कोने में भाई-बहन के पवित्र रिश्ते का प्रतीक यह त्योहार मनाया जा रहा है। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह समेत सभी हस्तियां बधाई दे रही हैं।

Edited By Naveen Kumar Pandey | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (फाइल फोटो)प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (फाइल फोटो)
हाइलाइट्स

  • भाई-बहन के पवित्र रिश्ते का प्रतीक रक्षा बंधन की देशभर में धूम
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह समेत सभी बड़ी हस्तियों ने दी बधाई
  • रक्षा बंधन के पवित्र त्योहार पर कोरोना का भी असर
  • लोगों की आवाजाही और खरीदारी हुई प्रभावित

नई दिल्ली

देशभर में भाई-बहन के पवित्र प्यार का त्योहार रक्षा बंधन धूमधाम से मनाया जा रहा है। कोरोना के प्रकोप के कारण सतर्कता भी बरती जा रही है। इस कारण लोगों की आवाजाही से लेकर मिठाइयों तक के इंतजाम पर भी असर पड़ा है। फिर भी त्योहार तो त्योहार है, इसलिए रक्षा बंधन के लिए मन में उल्लास तो है ही। रक्षा बंधन मनाने के साथ-साथ लोग एक-दूसरे को बधाइयां भी दे रहे हैं। इसी क्रम में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह समेत तमाम बड़ी हस्तियों ने देशवासियों को रक्षा बंधन की बधाइयां और शुभकामनाएं दी हैं।

वहीं, गृह मंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट कर देशवासियों को रक्षा बंधन की बधाई दी है। ध्यान रहे कि शाह रविवार को कोरोना पॉजिटव पाए गए। वो अभी अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने अस्पताल से ही ट्वीट कर रक्षा बंधन की शुभकामना दी है।

Web Title pm modi and other dignitaries saying happy raksha bandhan(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *