Happy Rakasha Bandhan: प्रियंका गांधी ने राहुल के लिए लिखा भावुक संदेश, मुझे ऐसा भाई मिलने पर…

[ad_1]

नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

Happy Rakasha Bandhan: प्रियंका गांधी ने राहुल के लिए लिखा भावुक संदेश, मुझे ऐसा भाई मिलने पर...प्रियंका गांधी ने राहुल गांधी के साथ अपनी एक तस्वीर भी साझा की। ये तस्वीर किसी रैली की समझ आ रही है। जिसमें प्रियंका और राहुल दोनों मौजूद हैं। प्रियंका गांधी ने देशवासियों को रक्षाबंधन की बधाई देते हुए राहुल गांधी के लिए इमोशनल मैसेज लिखा। सोशल मीडिया पर ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। प्रियंका गांधी के ट्वीट को चार हजार से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किया है।

राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी को दी बधाई

NBT

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका वाड्रा के साथ अपने इसी पवित्र रिश्ते का इजहार करती एक तस्वीर ट्विटर पर साझा की है। इस तस्वीर में राहुल और प्रियंका गले मिलकर एक-दूसरे के प्रति प्यार और सम्मान का इजहार कर रहे हैं। इस तस्वीर के साथ राहुल गांधी ने देशवासियों को रक्षा बंधन की बधाई भी दी है।

प्रियंका हमेशा करती हैं राहुल का बचाव

NBT

प्रियंका गांधी अभी कांग्रेस पार्टी की महासचिव हैं। वो विभिन्न मुद्दों पर राहुल गांधी को लगातार बचाव करती रही हैं। वह चाहे राहुल के नेतृत्व में 2019 का लोकसभा चुनाव हारने का मुद्दा हो या फिर पार्टी के अंदर फूट का, प्रियंका हमेशा राहुल के पक्ष में दलीलें देती रही हैं।

‘मुझे ऐसा भाई मिलने पर गर्व है’

NBT

प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया पर राहुल के लिए संदेश लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘हर सुख-दुख में साथ रहते हुए मैंने अपने भाई से प्रेम, सत्य और धैर्य का साथ सीखा है। मुझे ऐसा भाई मिलने पर गर्व है। समस्त देशवासियों को पावन पर्व रक्षाबंधन की हार्दिक शुभकामनाएं।’

राजनीति में भाई-बहन की जोड़ी

NBT

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दोनों राजनीति में भी बराबर ध्यान देते हैं। किसी भी रैली या मीटिंग में दोनों गंभीर चर्चा करते हुए कैमरे में कई बार कैद हो चुके हैं। जानकार बताते हैं कि दोनों के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग है और दोनों एक दूसरे से हमेशा राय मशविरा करते हैं।

प्रियंका गांधी का राहुल गांधी को प्यार भरा संदेश

NBT

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अपने भाई राहुल गांधी को प्यारा मैसेज किया है। उन्होंने लिखा है कि हर वक्त पर राहुल गांधी ने मेरा साथ दिया। मुझे ऐसा भाई मिलने का गर्व है। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का अटूट प्यार किसी से छिपा नहीं है। अक्सर ही दोनों किसी न किसी मौके पर हंसी मजाक करते नजर आते हैं।

प्रियंका गांधी ने राहुल गांधी को किया ये ट्वीट



[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *