Crime In UP : महाराजगंज में बलात्कार के बाद बच्ची की गला घोंटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

[ad_1]

Crime In UP : महाराजगंज में बलात्कार के बाद बच्ची की गला घोंटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

मौका-ए-वारदात पर जांच-पड़ताल करने पहुंची पुलिस की टीम.

बच्ची को साइकिल पर बैठा कर ले गए युवक ने उसे चाऊमिन खिलाई. उसके बाद बच्ची को जंगल में ले जाकर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी.

महाराजगंज. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में महिलाओं के साथ अपराध (Crime against women) के मामले थम नहीं रहे. लखीमपुर-खीरी (Lakhimpur-Kheri) में बलात्कार (Rape) और हत्या (Murder) के अपराध के बाद नौतनवा में हुई वारदात ने अब लोगों को परेशान कर रखा है. महाराजगंज (Maharajganj) जनपद के नौतनवा क्षेत्र में 12 वर्षीय एक बच्ची की लाश मिली है. हत्या करने से पहले उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया है. इस वारदात से पूरे क्षेत्र में दहशत और रोष का माहौल है. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर (FIR) दर्ज कर एक युवक को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

चाऊमिन खिलाने ले गया था युवक

यह वारदात शुक्रवार देर शाम की है. पुलिस में दर्ज मामले के मुताबिक, नौतनवा थाना क्षेत्र के एक गांव की 12 वर्षीय बच्ची को उसी गांव का एक युवक चाऊमिन खिलाने के लिए साइकिल पर बैठाकर गांव से बाहर निकला. वह बच्ची को लेकर गांव के पास ही एक चौराहे पर पहुंचा और वहां उसे चाऊमिन खिलाई. उसके बाद वह बच्ची को जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. वारदात के बाद युवक शव को मौके पर छोड़कर गांव लौट आया. देर शाम परिजनों ने जब बच्ची की तलाश शुरू की तो पता चला कि वह एक युवक के साथ साइकिल पर बैठकर गांव के समीप चौराहे पर देखी गई थी. ग्रामीणों के निशानदेही पर परिजनों ने उक्त युवक को उसके घर से धर-दबोचा. पकड़ा गया युवक शराब के नशे में चूर था. परिजनों ने उसे पुलिस को सौंप दिया.

पुलिस की पूछताछ में उगला सचपुलिस ने जब आरोपी से कड़ाई से पूछताछ शुरू की तो उसने सारी सच्चाई बयान कर दी. आरोपी की निशानदेही पर जंगल से लड़की का शव बरामद कर लिया गया है. इस निर्मम वारदात से पूरे क्षेत्र में दहशत और रोष का माहौल है. वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.



[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *