CM योगी के नमूना कहने पर AAP नेता संजय सिंह ने किया पलटवार, कहा- पहले आप मेरे सवालों का जवाब दीजिए

[ad_1]

CM योगी के नमूना कहने पर AAP नेता संजय सिंह ने किया पलटवार, कहा- पहले आप मेरे सवालों का जवाब दीजिए

CM योगी के नमूना कहने पर AAP नेता संजय सिंह ने किया पलटवार (File Photo)

इस दौरान योगी ने आम आदमी पार्टी (AAP) पर कहा जिन लोगों ने यूपी, बिहार के लोगों के साथ सौतेला व्यवहार किया, वो यूपी आकर उल्टे सीधे वक्तव्य दे रहे हैं.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा (Up Assembly) शनिवार को अनिश्चित काल के लिए स्थगित हो गई है. शनिवार को कई अहम विधेयक पास कराने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने सदन को संबोधित किया. सीएम योगी ने आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) को नमूना बताया और कहा कि ये दिल्ली की सत्ता में बैठे घिनौने चेहरे हैं, जो कि यूपी की बात करते है, लेकिन दिल्ली में क्या हालत कर दी, उस पर बात नहीं करते. यूपी में प्रति लाख 12 मौतें हुई हैं, जबकि दिल्ली में आंकड़ा 124 है. यूपी में हालात पूरे देश से सबसे बेहतर है.

सीएम योगी के नमूना कहने पर पलटवार करते हुए आम आदमी पार्टी (AAP) सांसद संजय सिंह ने वीडियो जारी करते हुए कहा कि अगर यूपी में ब्राह्मणों, दलितों ,पिछडो, वंचितों पर हो रहे अत्याचार का मुद्दा उठाना नमूनापन है तो आप मुझे नमूना कह सकते है. लेकिन मुद्दों से भटकाने के बजाय मेरे सवालो का जवाब दीजिये योगी जी.

आम आदमी पार्टी पर किया तंज
इस दौरान सीएम योगी योगी आदित्यनाथ ने कोरोना पर प्रदेश का आंकड़ा पेश किया. उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया में ये महामारी फैली हुई है. अर्थव्यवस्था पर असर पड़ा है. हम लोगों को भी मजबूरी में संक्रमण रोकने के लिए लोगों का आस्था को भी रोकना पड़ता है. लोग सहयोग कर रहे है. हमें इस बात की ख़ुशी है. इस दौरान योगी ने आम आदमी पार्टी पर कहा जिन लोगों ने यूपी, बिहार के लोगों के साथ सौतेला व्यवहार किया, वो यूपी आकर उल्टे सीधे वक्तव्य दे रहे हैं.

यूपी में 40 जिले बाढ़ प्रभावित
सीएम योगी ने बाढ़ को लेकर भी जानकारी दी. उन्होंने बातया कि प्रदेश के 40 ज़िले ऐसे हैं, जो बाढ़ से प्रभावित हैं. सभी विधायक और मंत्री राहत कार्य पहुंचाने में लगे हुए हैं और विपक्ष राजनीति करने में. कुछ लोग अपनी पूरानी आदत से मजबूर हैं.

तीन तलाक में सबसे ज्यादा एफआईआर यूपी में
सीएम ने कहा कि ट्रिपल तलाक़ मामले में सबसे ज़्यादा एफआईआर यूपी में हुए. एनसीआरबी के आंकड़े बताते हैं कि अपराध के मामले में अब हम कई राज्यों से पीछे हैं जबकि यूपी सबसे बड़ा राज्य है. स्वच्छता के मामले में भी यूपी ने कई पुरस्कार जीते हैं इसके लिए मैं नगर विकास विभाग को बधाई देता हूं.



[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *