CM योगी का आज वाराणसी दौरा, BHU में बिगड़ते हालात और विकास कार्यों का करेंगे निरीक्षण

[ad_1]

CM योगी का आज वाराणसी दौरा, BHU में बिगड़ते हालात और विकास कार्यों का करेंगे निरीक्षण

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी को लेकर सीएम योगी हमेशा से ही गंभीर नजर आते हैं. (फाइल फोटो)

सीएम योगी (CM Yogi) आज शाम को 4 बजकर 30 मिनट पर बीएचयू पहुंचेंगे, जहां कोविड- 19 को लेकर बैठक करेंगे. इस बैठक में पिछले दिनों बीएचयू में दो आत्महत्याओं को लेकर भी चर्चा होगी.

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) शनिवार को वाराणसी के दौरे पर जा रहे हैं. पीएम मोदी (PM Modi) के संसदीय क्षेत्र में सीएम योगी का ये दो दिवसीय दौरा होगा. इस दौरे में कई अहम बैठकें होंगी, जिसमें वाराणसी (Varanasi) के विकास कार्यों से लेकर वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (Corona virus) पर भी चर्चा होगी. वहीं, बीएचयू में पिछले दिनों हुई तमाम घटनाओं की भी वे जानकारी लेंगे.

दरअसल, पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी को लेकर सीएम योगी हमेशा से ही गंभीर नजर आते हैं. वाराणसी का दौरा वो अक्सर अपने मुख्य कार्यों में शामिल रखते हैं, लेकिन अचानक से आज होने वाले दौरे को सीएम योगी ने वाराणसी के व्यापारी राकेश जैन से बात करने के दौरान ही बता दिया था कि मैं खुद व्यवस्थाओं को देखने आ रहा हूं. बता दें कि कुछ दिनों पूर्व वाराणसी के व्यापारी राकेश जैन ने सीएम योगी से बात कर वाराणसी में कोविड-19 को लेकर प्राइवेट अस्पतालों की मनमानी की बात कही थी. साथ ही उन्होंने वाराणसी के जिलाधिकारी के ऊपर भी लापरवाही का आरोप लगाया था जिसके बाद सीएम योगी ने खुद वाराणसी आने की बात कही थी.

4 बजकर 30 मिनट पर बीएचयू पहुंचेंगे
सीएम योगी आज शाम को 4 बजकर 30 मिनट पर बीएचयू पहुंचेंगे, जहां कोविड- 19 को लेकर बैठक करेंगे. इस बैठक में पिछले दिनों बीएचयू में दो आत्महत्याओं को लेकर भी चर्चा होगी, जिसमें बीएचयू प्रशासन काफी सवालों के घेरे में घिरा हुआ है. इस घटना को लेकर पहले ही सीएम कार्यालय वाराणसी के जिलाधिकारी को जवाब तलब कर चुका है.इसके अलावा सीएम वाराणसी में होने वाले विकास कार्यों पर लंबी बैठक करेंगे, जिसमें वाराणसी में सीवेज सिस्टम, पाथ वे, विश्वनाथ कॉरिडोर और अन्य विकास कार्य शामिल हैं. इसके अलावा मुख्यमंत्री रात्रि दौरे पर भी निकलेंगे जहां वो खुद जाकर चल रहे विकास कार्यों का जायजा लेंगे. मुख्यमंत्री शनिवार रात वाराणसी में ही विश्राम करने के बाद अगले दिन सुबह रविवार को लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे. सीएम योगी के स्वागत और सुरक्षा में बीती रात से ही वाराणसी प्रशासन लगा हुआ है.



[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *