Arun Jaitley Death Anniversary: ‘अपने दोस्त को बहुत याद करता हूं’, पीएम मोदी ने यूं किया याद

[ad_1]

हाइलाइट्स:

  • बीजेपी के दिवंगत नेता अरुण जेटली की पहली पुण्यतिथि आज
  • पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि वह अपने मित्र को बहुत याद करते हैं
  • गृह मंत्री अमित शाह ने भी दिवंगत नेता को दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली
पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की पहली पुण्यतिथि (Arun Jaitley First Death Anniversary)
पर भावभीनी श्रद्धांजलि दी है। पीएम ने ट्वीट कर कहा कि वह अपने दोस्त को काफी याद करते हैं। पीएम ने साथ ही जेटली का पार्टी के लिए योगदान वाला एक वीडियो भी शेयर किया है।

पीएम ने ट्वीट कर कहा, ‘आज ही के दिन पिछले साल हमने अरुण जेटली जी को खो दिया था। मैं अपने दोस्त को काफी याद करता हूं। अरुण जी ने देश की अथक सेवा की। उनकी हाजिरजवाबी, चतुराई, कानून पर पकड़ और बेहतरीन व्यक्तित्व शानदार था। दिवंगत नेता की याद में आयोजित प्रार्थना सभा मैं उन्हें कुछ यूं याद किया था।’

14 मिनट के इस वीडियो क्लिप में पीएम ने कहा था कि उन्हें जेटली को अंतिम विदाई नहीं देने का दुख है। बता दें कि जब जेटली का निधन हुआ था तो पीएम मोदी संयुक्त अरब अमीरात के दौरे पर थे। जेटली का पिछले साल आज ही के दिन एम्स में निधन हो गया था।

अमित शाह ने भी किया याद

गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने भी जेटली की पहली पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया। शाह ने ट्वीट कर कहा, ‘एक बेहतरीन राजनेता, शानदार वक्ता और महान व्यक्ति अरुण जेटली जी को श्रद्धांजलि। वह दोस्तों के दोस्त थे। वह अपने कार्यों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे।’

[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *