Amit Shah Corona News : गृह मंत्रलाय के अधिकारी ने कहा- अभी अमित शाह का कोरोना टेस्ट हुआ ही नहीं

[ad_1]

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने ट्विटर पर दावा किया है कि गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक गृह मंत्रालय के अधिकारीने कहा कि उनकी अब तक जांच नहीं हुई है। 2 अगस्त को गृह मंत्री की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद से वह मेदांता अस्पताल में हैं।

Edited By Ankit Ojha | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

गृह मंत्री का फाइल फोटोगृह मंत्री का फाइल फोटो
हाइलाइट्स

  • बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने दावा किया है कि गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई
  • हालांकि गृह मंत्रालय ने इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है
  • गृह मंत्री की रिपोर्ट 2 अगस्त को पॉजिटिव आई थी और इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पातल में भर्ती कराया गया

नई दिल्ली

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने अपने ट्विटर हैंडल से दावा किया है कि गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि इस मामले में न्यूज एजेंसी ANI ने गृह मंत्रालय के अधिकारी के हवाला से बताया कि अभी अमित शाह की कोरोना जांच नहीं की गई है। अभी तक आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि भी नहीं की गई है कि गृहमंत्री कोरोना मुक्त हो गए हैंं।

शुरुआती लक्षणों के बाद 2 अगस्त को उनकी जांच हुई थी और कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद से वह गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में हैं। अभी उनकी रिपोर्ट को आए मात्र सात दिन हुए हैं। उनकी तबीयत ठीक थी लेकिन फिर भी एहतियात के तौर पर उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां एम्स (AIIMS) की एक टीम उनकी देखरेख कर रही थी। अस्पताल से भी वह सोशल मीडिया पर ऐक्टिव हैं। अस्पताल से भी वह कोरोना के खिलाफ लड़ाई में ऐक्टिव हैं और हर स्थिति को मॉनिटर कर रहे हैं।

गृह मंत्री अमित शाह ने खुद ट्वीट करके संक्रमित होने की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था कि शुरुआती लक्षण दिखने के बाद टेस्ट करवाया था और रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उन्होंने लोगों से अपील की थी कि उनके संपर्क में जो लोग भी आए हैं, वे खुद को क्वारंटीन कर लें और जांच करवाएं। इसके बाद केंद्रीय मंत्री पियूष गोयल ने भी खुद को क्वारंटीन कर लिया था। वह आखिरी बार प्रधानमंत्री मोदी के साथ कैबिनेट की बैठक में शामिल हुए थे। हालांकि यहां सोशल डिस्टैंसिंग का पूरा खयाल रखा गया था।

NBT

कई मंत्री और मुख्यमंत्री संक्रमित

केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल और कैलाश चौधरी भी कोरोना पॉजिटिव हैं। 8 अगस्त को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वह भारी उद्योग और संसदीय कार्य राज्य मंत्री हैं। उन्होंने भी खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी थी। हालांकि दोनों की तबीयत बिल्कुल ठीक है। वहीं मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान और कर्नाटक के सीएम बीएस येदुरप्पा भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उनकी भी सेहत ठीक है। राज्यों के कई मंत्री भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। उत्तर प्रदेश की मंत्री कमल रानी की कोरोना से मौत हो गई थी।

Web Title bjp mp manoj tiwari claims amit shah corona test report negative mha offical said no test so far(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *