हापुड़ में भीषण सड़क हादसा, कैंटर से टकराने के बाद कार के उड़े परखच्चे, 3 की मौत

[ad_1]

हापुड़ में भीषण सड़क हादसा, कैंटर से टकराने के बाद कार के उड़े परखच्चे, 3 की मौत

पुलिस ने क्रेन की मदद से कार और कैंटर को हाइवे से हटाया.

बलेनो कार तेज रफ्तार से हाइवे पर जा रही थी. तभी वह ततारपुर बाइपास (Tatarpur Bypass) पर पुल के ऊपरअनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई.

 हापुड़. उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद (Hapur District) में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. हापुड़ के नेशनल हाइवे 9 (National Highway 9) पर तेज रफ्तार ने 3 लोगों की जान ले ली. हापुड़ देहात थाना क्षेत्र के हाइवे 9 पर ततारपुर बाइपास (Tatarpur Bypass) के पास कार और कैंटर की जोरदार भिड़ंत हो गई, जिसमें  कैंटर चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, कार सवार 3 लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां 2 लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गयी.

बताया जा रहा है कि मुरादाबाद की तरफ से एक बलेनो कार तेज रफ्तार से हाइवे पर जा रही थी. तभी वह ततारपुर बाइपास पर पुल के ऊपर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर हाइवे के दूसरी तरफ़ पहुंच गयी और  हाइवे पर सामने से आ रहे कैंटर से कार जा भिड़ी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. वहीं,  कैंटर का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. कैंटर चालक कैंटर के अंदर ही फंस गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. कार सवार 3 लोग भी कार में फंसे रहे. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह कार की बॉडी को काटकर घायलों को कार से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां 2 लोगों ने दम तोड़ दिया.

कार सवार 2 लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया
हाइवे पर हुए हादसे के बाद जाम लग गया है. पुलिस ने क्रेन की मदद से कार और कैंटर को हाइवे से हटाया. पुलिस क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि देहात थाना क्षेत्र के हाईवे 9 पर तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर दूसरी तरफ पहुंच गई थी और सामने से आ रहे कैंटर से जा भिड़ी. इस हादसे में कैंटर चालक की मौत हो गई. वहीं, कार सवार 2 लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. मृतक कैंटर के ड्राइवर और कार सवार लोगों के परिजनों से संपर्क किया जा रहा है.



[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *