सौतेली मां के साथ मिलकर पिता ने की अपनी ही बेटी की हत्या, शव को घर में दफनाया

[ad_1]

सौतेली मां के साथ मिलकर पिता ने की अपनी ही बेटी की हत्या, शव को घर में दफनाया

पिता, सौतेली मां और बुआ ने मिलकर बच्ची की हत्या कर दी. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली में इस खाैफनाक वारदात (Crime) को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने मामले में मृतका की सौतेली मां और सगे पिता को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

बरेली. बचपन में जिस पिता और बुआ की उंगली पकड़ कर चलना सीखा होगा उसी कलयुगी पिता और बुआ ने सौतेली मां के साथ मिलकर बेरहमी से 10 साल की मासूम बच्ची की हत्या (Murder) कर दी. इतना ही नहीं हत्या के बाद मासूम के शव को घर में ही दफना दिया. ये रोगंटे खड़े कर देने वाली सनसनीखेज वारदात उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली की है. जहां पुलिस (Police) ने बच्ची के कातिल पिता और उसकी सौतेली मां को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि बुआ फरार है.

कमरे के अंदर कब्र खोदकर काजल का शव पुलिस ने निकाला. बरेली जिले के इज्जतनगर थाना क्षेत्र के आलोक नगर में वारदात को अजांम दिया गया है. 10 वर्षीय काजल को उसके सगे पिता, सौतेली मां और उसकी सगी बुआ ने छुरी से गोदकर और डंडे से पीट कर हत्या कर दी. दरअसल इज्जतनगर थाने की पुलिस को बीते 23 अगस्त को सूचना मिली थी कि आलोक नगर में रहने वाले नगर निगम कर्मचारी रवि बाबू शर्मा ने अपनी पत्नी रितु शर्मा के साथ मिलकर अपनी 10 वर्षीय बेटी काजल की हत्या कर उसकी लाश को घर के कमरे में दफन कर दिया है, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को पूछताछ के लिए थाने बुलाया.

..तो बनाया ये बहाना
जब पुलिस ने पूछताछ की तो बताया कि उनकी बेटी काजल की तबियत खराब होने के कारण मौत हुई. उसके बाद डर के कारण उसके शव को घर मे दफना दिया. इज्जतनगर थाना पुलिस ने डीएम से परमिशन लेकर मजिस्ट्रेट की निगरानी में घर में दफन लाश को जब निकाला तब उसके शरीर पर चोटों के निशान थे, जिसके बाद पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम को भेज दिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया और जैसे ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई उसे देख पुलिस हैरान रह गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मासूम काजल के शरीर पर लगभग 20 चोटों के निशान थे, जो किसी चाकू और डंडे को दर्शाया जा रहे थे.सख्ती पर कबूल किया जुर्म

पुलिस अफसरों के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने जब काजल के पिता रवि बाबू शर्मा और उसकी सौतेली मा रितु शर्मा से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने पूरी घटना को कबूल करते हुए हत्या की बात स्वीकार की. पुलिस की मानें तो काजल के पिता रवि बाबू शर्मा ने पहली पत्नी की मौत के बाद रितु से दूसरी शादी की थी. पहली बीवी से दो बच्चियां होने के चलते सौतेली मां रीतू दोनों के साथ मारपीट करती थी. मृतक काजल की दादी का आरोप है कि सौतेली मां काजल से घर के काम कराती थी और अगर वो नहीं कर पाती तो उसके साथ मारपीट की जाती थी.



[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *