सूरतगढ़ से लापता हुए ‘सलमान’, फोन स्वीच ऑफ, पुलिस से घरवाले बोले- कर दी हत्या

[ad_1]

सूरतगढ़ से लापता हुए 'सलमान', फोन स्वीच ऑफ, पुलिस से घरवाले बोले- कर दी हत्या

पुलिस जल्द मामले का खुलासा करने का दावा कर रही है.

सलमान को लापता (Missing) हुए दो दिन का समय जुगर चुका है लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. वहीं अमेठी पुलिस (Amethi Police) जल्द ही युवक को खोज निकालने का दावा कर रही है. 

अमेठी. अमेठी (Amethi) के जामो थाना क्षेत्र के सूरतगढ़ गांव के ग्राम प्रधान का भाई सलमान (Salman) सोमवार देर शाम से गायब है. काफी कोशिशों के बाद जब युवक का पता नहीं चल तक परिजनों से पुलिस से शिकायत की. पिता की तहरीर पर दर्ज केस में नामजद पड़ोसी गांव के एक शख्स को हिरासत में लिया गया है. पुलिस युवक को खोजने में जुटी है. दूसरे दिन मंगलवार को भी लापता (Missing) युवक का पता पुलिस नहीं लगा पाई. पूरा मामला दो समुदायों के बीच जुड़ा होने के कारण गांव में एहतियात के तौर पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, जामो ब्लॉक के सूरतगढ़ गांव के रहने वाले निजाम का 20 वर्षीय भाई सलमान सोमवार देर शाम से घर से गायब हो गया. परिजनों के मुताबिक, सलमान गोरियाबाद के रहने वाले शशांक सिंह के साथ बाइक से निकला था. देर शाम तक सलमान के घर वापस नहीं आने पर परिवारजनों ने कई बार उसे फ़ोन किया, लेकिन लगातार सलमान का मोबाइल स्वीच ऑफ बता रहा था.

परिजनों ने पुलिस को दी सूचना
सलमान के लापता होने के बाद परिजनों के मन में तमाम तरह की आशंका होने लगी. हर किसी को अनहोनी का डर सताने लगा. इसके बाद परेशान पिता नदीम ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना के बाद पुलिस ने शशांक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. मंगलवार पूरे दिन खोजबीन के बाद कोई सुराग नहीं मिला तो बुधवार को पुलिस ने सक्रियता बढ़ाते हुए शशांक समेत कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की. कई जगहों पर सलमान की तलाश तेज कर दी गई है.ये भी पढ़ें: मानसून में भी सूखा रह गया राजस्थान, महज 55% जमा हुआ पानी, 82 बांध बिल्कुल सूखे

लोगों में बढ़ रहा आक्रोश
दो दिन बाद भी सलमान का कोई सुराग नहीं मिला है. सलमान के परिजनों के साथ क्षेत्र के लोगों में भी आक्रोश बढ़ता जा रहा है. वहीं पुलिस की परेशानी भी बढ़ गई है. लोगों में बढ़ रहे आक्रोश को देखते हुए अमेठी पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बुधवार को क्यूआरटी के साथ कई थानों की फोर्स गांव में तैनात कर दी. वहीं गौरीगंज क्षेत्राधिकारी अर्पित कपूर ने परिजनों से बातचीत कर उन्हें आश्वस्त करने की कोशिश की. इस पूरे मामले में अमेठी एसपी दिनेश सिंह ने बताया कि पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है. सलमान की खोज के लिए पुलिस की कई टीम क्षेत्र में दबिश दे रही है. गांव में पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.



[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *