सुशांत केस: स्वामी बोले-CBI जांच लास्ट ऑप्शन

[ad_1]

की आत्महत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है। सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है जिसमें उन्होंने सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया है। अभी इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है और लंबे समय से इसकी सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। बीजेपी के राज्यसभा सांसद भी सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

सुशांत के पिता द्वारा एफआईआर दर्ज कराए जाने के बाद सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने एक बार फिर सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अगर बिहार पुलिस सच में सुशांत सिंह राजपूत की अप्राकृतिक मृत्यु की जांच करने के लिए गंभीर है तो इसके लिए सीबीआई जांच के सिवाय कोई और ऑप्शन नहीं है क्योंकि दो राज्य की पुलिस एक ही जुर्म की जांच नहीं कर सकती हैं।’

यहां पढ़ें:

बता दें कि इससे पहले सुब्रमण्यन स्वामी ने पीएम नरेंद्र मोदी को भी पत्र लिखकर सुशांत की मौत के मामले की सीबीआई जांच किए जाने की मांग की थी। उन्होंने सुशांत के फैन्स से भी अनुरोध किया था कि जिन्हें भी सुशांत के निधन पर शक है अपने इलाके के सांसदों को लिखें और पीएम से सीबीआई जांच की मांग करें।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए करें और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *