‘सुदीक्षा भाटी के घर सांसद डॉ. महेश शर्मा को लाने वाले को 1 लाख का इनाम’

[ad_1]

डॉ. महेश शर्मा को लाने वाले को एक लाख का इनाम किया घोषितडॉ. महेश शर्मा को लाने वाले को एक लाख का इनाम किया घोषित
हाइलाइट्स

  • सुदीक्षा भाटी की मौत के बाद गम में डूबा परिवार, अबतक नहीं पहुंचे स्थानीय सांसद
  • एसपी नेता का ऐलान, जो डॉ. महेश शर्मा को सुदीक्षा के घर लाएगा, उसे मिलेगा 1 लाख रुपये इनाम
  • सुदीक्षा भाटी की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी, परिवारवालों ने छेड़खानी का लगाया था आरोप
  • सुदीक्षा भाटी अमेरिका के बॉब्सन कॉलेज से बिजनस मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रही थीं

वीरेंद्र शर्मा, नोएडा

सुदीक्षा भाटी की मौत के बाद देश ही नहीं विदेश में भी शोक की लहर है। सुदीक्षा के परिवारवालों को लगातार उनके विदेशी सहपाठी भी फोन कर ढांढस बंधा रहे हैं। उधर, अभी तक गौतम बुध नगर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद डॉ. महेश शर्मा सुदीक्षा के परिवारवालों से मिलने नहीं पहुंचे हैं। इस वजह से क्षेत्रवासी काफी नाराज नजर आ रहे हैं। एसपी नेता और अधिवक्ता श्याम सिंह भाटी ने सुदीक्षा भाटी के घर सांसद डॉ. महेश शर्मा को लाने वाले को 1 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

बता दें कि ग्रेटर नोएडा के एक गांव की रहने वाली सुदीक्षा भाटी अमेरिका के बॉब्सन कॉलेज से बिजनस मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रही थीं। इंटरमीडिएट में जिला टॉप करने की वजह से उन्हें एचसीएल की ओर से 3 करोड़ 80 लाख रुपये की स्कॉलरशिप मिली थी, जिसके बाद वह अमेरिका गई थीं। सुदीक्षा की बीते सोमवार को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी।

पढ़ें: सुदीक्षा भाटी की मौत के मामले में इन धाराओं में दर्ज हुआ केस

दलों ने दिया मदद का भरोसा

सुदीक्षा की मौत के बाद क्षेत्रवासी दुखी हैं। वहीं, विदेश में रहने वाले उनके सहपाठी भी इस घटना के बाद स्तब्ध हैं। सुदीक्षा भाटी के विदेशी मित्र भी उनके परिवारवालों को फोन कर सांत्वना दे रहे हैं। उधर, कांग्रेस, समाजवादी पार्टी (एसपी), आम आदमी पार्टी समेत अन्य दलों के नेता व सामाजिक संगठनों के पदाधिकारी परिवारवालों से मिलकर हर संभव मदद का भरोसा दे रहे हैं।

72 घंटे बीते, सुदीक्षा भाटी केस में पुलिस खाली हाथ

‘…तो दिया जाएगा 1 लाख रुपये’

समाजवादी पार्टी (एसपी) के जिला प्रवक्ता और वकील श्याम सिंह भाटी ने कहा, ‘मौत के तीन दिन बीत जाने के बाद भी उनके परिवारवालों से मिलने के लिए स्थानीय सांसद डॉ. महेश शर्मा नहीं पहुंचे हैं। सुदीक्षा ने क्षेत्र का नाम रोशन किया है। सांसद को उनके परिवारवालों से मिलना चाहिए।’ उन्होंने कहा, ‘जो भी डॉ. महेश शर्मा को सुदीक्षा भाटी के घर लेकर आएगा, उसे एक लाख का इनाम दिया जाएगा।’

[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *