सुदीक्षा भाटी की मौत: बुलंदशहर पुलिस ने कहा- भाई चला रहा था बाइक, छेड़छाड़ नहीं हुई

[ad_1]

सुदीक्षा भाटी की मौत: बुलंदशहर पुलिस ने कहा- भाई चला रहा था बाइक, छेड़छाड़ नहीं हुई

सुदीक्षा भाटी की रोड एक्सीडेंट में हुई थी मौत (फाइल फोटो)

Bulandshahr Sudiksha bhati death case: फुटेज के मुताबिक पूरी लोकेशन ली गई. मृतका की मोटरसाइकिल पीछे थी और बाइक सवार आगे था. किसी भी तरह की छेड़खानी नहीं हुयी. बुलेट के सामने गाड़ी आने की वजह से बुलेट सवार ने ब्रेक लगाया और हादसा हुआ

बुलंदशहर. अमेरिका (America) में पढ़ने वाली होनहार छात्रा सुदीक्षा भाटी (Sudiksha Bhati) की मौत के मामले में रविवार को बुलंदशहर (Bulandshahr) के एसएसपी और डीएम ने प्रेस कांफ्रेंस कर पूरी जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी से मिली जानकारी दिखा रही है कि सुदीक्षा अपने भाई के साथ बाइक पर थी. फुटेज के मुताबिक पूरी लोकेशन ली गई. मृतका की मोटरसाइकिल पीछे थी और बाइक सवार आगे था. किसी भी तरह की छेड़खानी नहीं हुयी. बुलेट के सामने गाड़ी आने की वजह से बुलेट सवार ने ब्रेक लगाया और हादसा हुआ. पुलिस के मुताबिक जब बुलेट आगे चल रही थी तो छेड़खानी कैसे हुई. क्योंकि किसी भी फुटेज में वह साथ चल ही नहीं रहा था. पुलिस ने सभी सीसीटीवी फुटेज भी मीडिया के सामने रखा.

25 मिनट तक लड़की भाई के साथ आती दिखाई दी

एसएसपी के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज खान्गले के बाद जो तथ्य सामने आए उसमे यह पता चला है कि सुदीक्षा 25 मिनट तक भाई के साथ आती दिखाई दी. सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक सुदीक्षा और बुलेट सवार के बीच महज चार मिनट का अंतर था.



[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *