साक्षी महाराज बोले- धमकी भरी कॉल के बाद मैं बहुत भयभीत, दिल्ली आवास में खुद को बंद रखूंगा

[ad_1]

उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव से बीजेपी (BJP) सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) को एक पाकिस्तानी (Pakistan) नंबर से फोन कर जान से मारने की धमकी दी गई है. धमकी आने के बाद साक्षी महाराज काफी भयभीत हैं. उनका कहना है कि उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी यूपी सरकार की बनती है लेकिन अब तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है. उन्होंने कहा कि अगर ऐसा ही रहा तो मैं काम नहीं कर पाऊंगा. उन्नाव की बजाए अपने दिल्ली के ही आवास में बंद रहूंगा.

मैंने उन्नाव आना कम कर दिया है : साक्षी महाराज
साक्षी महाराज का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह कह रहे हैं कि धमकी से वह बहुत भयभीत हो गए थे. उन्होंने कहा कि इन्हीं कारणों से मैंने उन्नाव आना कम कर दिया है. आतंकी मोहम्मद गफ्फार की कुवैत से गिरफ्तारी के बाद मैंने सभी को पत्र लिखा था. दुर्भाग्य से गृहमंत्री अमित शाह का जवाब आया लेकिन और किसी का जवाब नहीं आया. साक्षी महाराज ने कहा कि ऐसे मामलों में सरकार को संवेदनशील होना चाहिए. भाजपा एक परिवार है. प्रदेश और केंद्र में भाजपा की सरकार है तो मेरी जान-माल की सुरक्षा की जिम्मेदारी सरकार की बनती है.

एटीएस ने आतंकी पकड़ा, फिर भी सुरक्षा में कोताही समझ से परे
एटीएस ने आतंकी को पकड़ा भी है, इसके बाद भी सुरक्षा में कोताही मेरी समझ के परे है. उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए चिंता का विषय है. मैं उन्नाव से दिल्ली चला जाऊंगा. मैं दिल्ली को सेफ समझता हूं. वहां मैं घर से निकलता ही नहीं हूं. अपनी बात मैंने सरकार, प्रमुख सचिव गृह, जिलाधिकारी को भी कह दी है. लेकिन इस असुरक्षा के माहौल में मैं काम नहीं कर पाऊंगा. मैं दिल्ली के आवास में खुद को बंद रखूंगा. मैं सरकार से चाहूंगा की मेरी सुरक्षा को सुनिश्चित करें.

जांच एजेंसी वाले भी अचंभित
उन्होंने कहा कि जांच एजेंसी वाले भी अचंभित हैं कि आप की सुरक्षा कैसे हट गई? रोज धमकी आ रही है. आप सब दुआ करें कि मैं सुरक्षित रहूं.

सोमवार को आई धमकी भरी कॉल
बता दें सांसद के मुताबिक उन्‍हें सोमवार को शाम 04.24 बजे और दोबारा 04.26 बजे पाकिस्तान के नंबर (+923151225989) से फोन कर धमकाया गया. फोन करने वाले शख्स ने कहा कि वह उनका घर बम से उड़ा देगा. सांसद ने कोतवाली में धमकी देने वाले के खिलाफ अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज कराई है.

सांसद साक्षी महाराज ने बताया कि 923151225989 नंबर से उनके मोबाइल पर फोन करने वाले ने कहा, ‘तुमने हमारे मित्र मोहम्मद गफ्फार को पकड़वाकर अपनी मौत मोल ले ली है. दस दिन के अंदर तुम्हें और तुम्हारे साथियों को जान से मार देंगे. मेरे मुजाहिदीनों की तुम पर 24 घंटे नजर है, जो मौका मिलते ही तुम्हें भगवान के पास भेज देंगे. तुम्हारे कार्यक्रम की जानकारी हमारे लोगों को रहती है.’

सांसद ने अपनी शिकायत में ये भी कहा है कि धमकी देने वाले ने भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नेताओं का भी नाम लिया. वहीं, अभद्रता करने के साथ और भी गलत बातें सुनाई. अपने शिकायती खत में साक्षी महाराज ने धमकी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, संघ प्रमुख मोहन भागवत के नाम से धमकी भरी बातों का जिक्र किया. वहीं, गजवा ए हिंद के नाम से हिंदुस्तान में इस्लामी परचम लहराने की बात की गई.

पहले भी मिल चुकी है धमकी
गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है जब सांसद साक्षी महाराज को जान से मारने की धमकी मिली है. इससे पहले 2017 और 2018 में भी साक्षी महाराज को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है.



[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *