वेंटिलेटर सपोर्ट पर पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, बेटी शर्मिष्ठा ने याद किया वह दिन

[ad_1]

Pranab Mukherjee Health Update: देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत नाजुक है। वह अभी भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर है। इस बीच पूर्व राष्ट्रपति की बेटी शर्मिष्ठा ने ट्वीट कर पिछले साल अपने पिता को मिले भारत रत्न सम्मान को याद किया है।

Edited By Satyakam Abhishek | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

फाइल फोटोफाइल फोटो
हाइलाइट्स

  • प्रणब मुखर्जी की हालत नाजुक, वेंटिलेटर सपोर्ट पर
  • ब्रेन सर्जरी के बाद से पूर्व राष्ट्रपति की सेहत में सुधार नहीं
  • पूर्व राष्ट्रपति की बेटी शर्मिष्ठा ने पिता को मिले भारत रत्न सम्मान को किया है याद
  • शर्मिष्ठा ने ट्वीट कर कहा कि भगवान मुझे सुख और दुख सहने करने की शक्ति दें

नई दिल्ली

देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ब्रेन सर्जरी के बाद अस्पताल में वेंटिलेटर पर हैं। आर्मी रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल में भर्ती मुखर्जी ने ट्वीट कर खुद को कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। पूरा देश पूर्व राष्ट्रपति के जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहा है। इस बीच मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने एक साल पुरानी बात को याद करते हुए अपने पिता के जल्दी ठीक होने की दुआ की है।

कांग्रेस नेता शर्मिष्ठा ने ट्वीट कर अपने पिता को पिछले साल मिले भारत रत्न सम्मान को याद किया है। उन्होंने ट्वीट किया है, पिछले साल 8 अगस्त का दिन मेरी जिंदगी का सबसे खुशनुमा दिन था। मेरे पिता को भारत रत्न मिला था। उसके ठीक एक साल बाद 10 अगस्त को वह गंभीर रूप से बीमार हैं। भगवान जो भी बेहतर हो उनके लिए करें और मुझे सुख तथा दुख दोनों सहने की शक्ति दें। मैं सभी का शुक्रगुजार हूं।’

पढ़ें, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, हालत नाजुक



बता दें कि मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को दिल्ली कैंट के आर्मी हॉस्पिटल में 10 अगस्त को 12.07 बजे गंभीर हालत में भर्ती किया गया था। उनकी चिकित्सकीय जांच में उनके दिमाग में बड़ा सा थक्का नजर आया जिसके लिए उनकी आपातकालीन सर्जरी की गई। सर्जरी के बाद उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। मंगलवार शाम तक पूर्व राष्ट्रपति की स्थिति में कोई सुधार नहीं आया है और वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर ही हैं।

Web Title pranab mukherjee daughter sharmistha remembers bharat ratna honour(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *