विधायक विजय मिश्रा को लेकर MP से रवाना हुई यूपी पुलिस, 16 अगस्त की सुबह पहुंचने की उम्मीद

[ad_1]

विधायक विजय मिश्रा को लेकर MP से रवाना हुई यूपी पुलिस, 16 अगस्त की सुबह पहुंचने की उम्मीद

ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्रा काे लेकर मध्य प्रदेश से रवाना हो गई है यूपी पुलिस

भदोही (Bhadohi) के ज्ञानपुर से विधायक विजय मिश्रा को शुक्रवार को मध्य प्रदेश पुलिस ने आगर मालवा जिले से हिरासत में लिया था. इसके बाद यूपी पुलिस की एक टीम उन्हें लाने के लिए भदोही से रवाना हुई थी. विजय मिश्रा और उनके परिवार पर उनके ही एक रिश्तेदार ने एफआईआर दर्ज कराई है.

भदोही. ज्ञानपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक विजय मिश्रा (MLA Vijay Mishra) को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के आगर मालवा जिले में पुलिस ने हिरासत में लिया था. इसके बाद भदोही पुलिस (Bhadohi Police) की एक टीम विधायक को लेने मध्य प्रदेश पहुंची थी. कानूनी कार्रवाई के बाद यूपी पुलिस की टीम विधायक विजय मिश्रा को भदोही लाने के लिए निकल चुकी है. भदोही पहुंचने पर विधायक को कोर्ट में पेश किया जाएगा. बताया जा रहा है कि रविवार तड़के विधायक विजय मिश्रा भदोही पहुंच सकते हैं.

रिश्तेदार द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमे में कार्रवाई

भदोही जनपद की गोपीगंज कोतवाली में बीती 4 अगस्त को विधायक विजय मिश्रा के रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने विधायक विजय मिश्रा उनकी पत्नी राम लली मिश्रा और बेटे विष्णु मिश्रा पर मुकदमा दर्ज कराया था. भदोही पुलिस की सूचना पर मध्य प्रदेश के आगर में विधायक को वहां की पुलिस ने हिरासत में ले लिया था, जिसके बाद सीओ के नेतृत्व में भदोही की एक पुलिस टीम विधायक को लेने मध्य प्रदेश पहुंची थी.

ये भी पढ़ें: 2009 में MLA विजय मिश्रा को नहीं पकड़ पाई थी पुलिस, मुलायम सिंह के साथ हेलीकॉप्टर से उड़ गए थेआगर जिले में नियमानुसार कदम उठाने के बाद भदोही पुलिस की टीम विधायक को लेकर भदोही की तरफ रवाना हो चुकी है. पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को सुबह तक भदोही पुलिस की टीम यहां पहुंच सकती है. उसके बाद विधायक विजय मिश्र को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Vijay Mishra MP1

ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्रा काे लेकर मध्य प्रदेश से रवाना हो गई है यूपी पुलिस

ये भी पढ़ें: पूर्वांचल की सियासत में भदोही के बाहुबली नेता विजय मिश्रा की है अलग पहचान

विधायक विजय मिश्र ने बताया है अपनी जान को खतरा

विधायक विजय मिश्रा ने मुकदमा दर्ज होने के बाद एक वीडियो बयान जारी कर अपनी जान को खतरा बताया था. उन्होंने आशंका जताई थी कि उनकी हत्या कराई जा सकती है. वही आगर में पुलिस हिरासत में लेने के बाद विधायक विजय मिश्र की बेटी रीमा पांडेय ने भदोही में मीडिया को बयान देते हुए मांग की थी कि उनके पिता को सही सलामत भदोही तक लेकर आया जाए.



[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *