लखीमपुर खीरी: पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद पर भड़के कांग्रेस कार्यकर्ता, लगाए मुर्दाबाद के नारे

[ad_1]

लखीमपुर खीरी: पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद पर भड़के कांग्रेस कार्यकर्ता, लगाए मुर्दाबाद के नारे

जिला कांग्रेस कमेटी ने प्रसाद पर लगाया बड़ा आरोप.

पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद (Jitin Prasad) ने सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को पत्र लिखकर संगठन में ऊपर से लेकर नीचे तक बड़ा बदलाव किये जाने की मांग की थी और इस वजह से उनका यूपी में जमकर विरोध हो रहा है. जबकि आज लखीमपुर खीरी में मुर्दाबाद के नारे भी लगे हैं.

लखीमपुर खीरी. हाल ही में देश के जिन 23 शीर्ष कांग्रेस (Congress) नेताओ ने सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को पत्र लिखकर संगठन में ऊपर से लेकर नीचे तक बड़ा बदलाव किये जाने की मांग की है, उसमें उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद (Jitin Prasad) और पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष व मौजूदा राज्यसभा सदस्य राजबब्बर (Rajbabbar) भी शामिल थे. इन दोनों नेताओं की मांग से यूपी कांग्रेस में भी दो फाड़ देखने को मिल रहा है. यही नहीं, पूर्व केंद्रीय मंत्री को लेकर लखीमपुर खीरी में जमकर हंगामा हुआ है.

जिला कांग्रेस कमेटी ने प्रसाद पर लगाया बड़ा आरोप
लखीमपुर खीरी जिला कांग्रेस कमेटी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद पर न सिर्फ पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाया है बल्कि उन्‍हें पार्टी से निकालने के लिए आला अधिकारियों को पत्र भी लिखा है. हैरानी की बात है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद को लेकर बुलाई गई बैठक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिला और नगर अध्यक्ष की मौजूदगी में जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाए. जबकि इस दौरान बैठक में सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को लेकर कार्यकर्ताओं में एक अलग जोश दिखाई दिया.

 जितिन प्रसाद, Jitin Prasad, Lakhimpur Kheri,लखीमपुर खीरीपत्र में लिखी ये बातें

जिला कांग्रेस कमेटी ने पत्र में लिखा, ‘ सोनिया गांधी कांग्रेस पार्टी की एकमात्र सर्वमान्‍य नेता हैं. अगर कोई बदलाव होता है तो हमें राहुल गांधी पर भरोसा है, उन्‍हें अध्‍यक्ष बनाया जाए. इसके अलावा सोनिया गांधी की कार्यक्षमता पर उंगली उठाने वालों की कांग्रेस में कोई आस्‍था नहीं है जैसे बात लिखी गयी हैं और नेताओं के बयानों को बीजेपी की नकल करार दिया है. इसके अलावा पत्र में प्रसाद को लेकर कई और बातें लिखी गयी हैं.

प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू भी साध चुके हैं निशाना
आपको बता दें कि जितिन प्रसाद और पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष व मौजूदा राज्यसभा सदस्य राजबब्बर पर चिट्ठी लिखने के लिए कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने खुला विरोध करने के साथ पत्र लिखकर कांग्रेस संगठन में बड़े बदलाव की मांग करने वाले नेताओं पर जमकर निशाना साधा है.



[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *