लखनऊ के होटल में युवक-युवती की मिली लाश, गर्लफ्रेंड की बेरहमी से हत्या कर सुसाइड का शक

[ad_1]

लखनऊ के होटल में युवक-युवती की मिली लाश, गर्लफ्रेंड की बेरहमी से हत्या कर सुसाइड का शक

लखनऊ के एक होटल में युवक-युवती की लाश मिले है

फॉरेंसिक एक्सपर्ट (Forensic Expert) युवती की बेरहमी से हत्या का शक जता रहे हैं. युवती की गर्दन पर नुकीली चीज (खाना खाने वाले कांटे) से किए गए हैं, यही नहीं उसकी पीठ पर भी बेल्ट से वार किए गए हैं. फॉरेंसिक एक्सपर्ट को बेल्ट से कसकर हत्या का शक है.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में एक होटल से युवक और युवती का शव (Deadbody) बरामद होने से हड़कंप मच गया. कृष्णानगर (Krishnanagar) इलाके के होटल मोमेंट्स की ये घटना है. होटल के एक कमरे में युवती की लाश सोफे पर मिली, वहीं युवक का शव पंखे से लटकता मिला. पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव निकाले. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. फिलहाल पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी है. अफसरों का कहना है कि पोस्टमार्टम से मौत की वजह साफ होगी. पता चला है कि युवक और युवती सरोजिनी नगर के रहने वाले थे. युवक का नाम राहुल वर्मा और युवती नैंसी वर्मा था.

युवती की बेरहमी से हत्या की गई है: फॉरेंसिक एक्सपर्ट

वहीं मामले में फॉरेंसिक एक्सपर्ट के मुताबिक युवती की बेरहमी से हत्या की गई है. युवती की गर्दन पर खाना खाने वाले कांटे से किए गए हैं, यही नहीं उसकी पीठ पर भी बेल्ट से वार किए गए हैं. फॉरेंसिक एक्सपर्ट बेल्ट से कसकर हत्या का शक जता रहे हैं. शुरुआती जांच में युवती को मारकर युवक के आत्महत्या करने का शक जाहिर हो रहा है.

युवती के परिवार ने कल रात दर्ज कराई थी एफआईआरएसीपी कृष्णानगर दीपक कुमार के अनुसार युवती के परिवार ने कल यानी बुधवार (5 अगस्त) शाम को नैंसी की गुमशुदगी की एफआईआर दर्ज कराई थी. इसमें राहुल को आरोपी बनाया था. राहुल के पिता कृष्णा नगर में पालीटेक्निक कर्मचारी हैं, वहीं नैंसी की मां बीमा अस्पताल में नर्स हैं. शुरुआती जांच में पता चला है कि कल दोपहर से राहुल और नैंसी होटल में रुके थे. आज 12 बजे उन्हें चेकआउट करना था.

एसीपी ने बताया कि मामले में विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रहे हैं. फिलहाल पोस्टमॉर्टम के लिए शव भेज दिए गए हैं. रिपोर्ट आने के बाद कुछ कहा जा सकता है. दोनों ही परिवारों को सूचना दे दी गई.

इनपुट: ऋषभ मणि त्रिपाठी



[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *