लखनऊ: कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी धीरेंद्र दास को मारी गई गोली, ट्रामा सेंटर में एडमिट

[ad_1]

लखनऊ: कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी धीरेंद्र दास को मारी गई गोली, ट्रामा सेंटर में एडमिट

कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी को मारी गई गोली

डीसीपी राजेश कुमार श्रीवास्तव (DCP Rajesh Kumar Srivastava) ने बताया कि शादी की बुकिंग को लेकर कोई विवाद हुआ था. जिसके बाद प्रशासनिक अधिकारी धीरेंद्र दास को गोली मारी गई है. फ़िलहाल वे सुरक्षित हैं और उनका इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    August 24, 2020, 11:58 AM IST

लखनऊ. राजधानी लखनऊ (Lucknow) में सोमवार सुबह दिनदहाड़े डालीगंज (Daliganj) स्थित कबीर मठ (Kabeer Math) में फायरिंग (Firing) से हड़कंप मच गया. अज्ञात हमलावरों ने मठ के प्राशासनिक अधिकारी धीरेंद्र दास (Dheerendra Das) को गोली मार (Shot At) दी. गंभीर रूप से घायल धीरेंद्र दास को ट्रामा सेंटर में एडमिट कराया गया है. बताया जा रहा है कि हमलावर कबीर मठ में शादी की बुकिंग के बहाने आए थे. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस तफ्तीश में जुटी है.

डीसीपी राजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि शादी की बुकिंग को लेकर कोई विवाद हुआ था. जिसके बाद प्रशासनिक अधिकारी धीरेंद्र दास को गोली मारी गई है. फ़िलहाल वे सुरक्षित हैं और उनका इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है. मामले आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ़्तारी की जाएगी. उन्होंने बताया कि हमले की वजह पता लगाई जा रही है. मठ में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है.

गौरतलब है कि 2015 में भी बारात घर के इसी प्रशासनिक अधिकारी पर गोली चली थी. जांच में अन्दरूनी मामला निकला कर सामने आया था.



[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *