राहुल गांधी का हमला, कहा- लद्दाख मामले में चीन से डर रही है केंद्र सरकार

[ad_1]

हाइलाइट्स:

  • कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का सरकार को हमला
  • राहुल गांधी ने चीन के साथ विवाद पर सरकार को घेरा
  • राहुल गांधी ने सरकार को घेरते हुए मीडिया पर भी साधा निशाना

नई दिल्ली
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) मोदी सरकार को घेरने की कोई मौका नहीं गंवा रहे हैं। राहुल गांधी (Rahul Gandhi Modi Government) ने इस बार राहुल गांधी ने चीन के साथ विवाद पर सरकार को घेरते हुए कहा कि भारत सरकार लद्दाख मामले में चीनी इरादों का सामना करने से डर रही है। राहुल गांधी ने चीन के साथ विवाद पर सरकार को घेरते हुए कहा कि भारत सरकार लद्दाख मामले में चीनी इरादों का सामना करने से डर रही है।

राहुल गांधी ट्वीट
राहुल गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट कर मोदी सरकार पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि भारत सरकार लद्दाख मामले में चीनी इरादों का सामना करने से डर रही है। जमीन पर मौजूद साक्ष्य इस ओर इंगित करते हैं कि चीन खुद को तैयार कर रहा है और अपनी पोजिशन बना रहा है। प्रधानमंत्री की निजी तौर पर साहस की कमी और मीडिया की चुप्पी के कारण भारत को इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी।

GDP में आजादी के बाद की सबसे बड़ी गिरावट की नारायण मूर्ति की आशंका पर राहुल का तंज
राहुल गांधी का लगातार अटैक
राहुल गांधी ने पिछले काफी महीनों से सरकार पर हमला जारी कर रखा है। राहुल गांधी कभी चीन के मामले को लेकर तो कभी अर्थव्सवस्था और बेरोजगारी को लेकर मोदी सरकार को आड़े हाथों लेते रहे हैं। राहुल गांधी ने कुछ ही दिनों पहले मोदी सरकार के खिलाफ यूथ कांग्रेस के आंदोलन की भी बात कही थी। राहुल गांधी ने कहा था कि इस सरकार ने हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था लेकिन अब तक 14 करोड़ लोग बेरोजगार हो गए।

इकॉनमी को लेकर लगातार मोदी सरकार को घेर रहे हैं राहुल
राहुल गांधी इकॉनमी को लेकर लगातार मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं। पिछले दिनों उन्होंने आरबीआई के कंज्यूमर कॉन्फिडेंस सर्वे का हवाला देते हुए इकॉनमी और जॉब के मोर्चे पर और ज्यादा बुरी खबरों के आने की आशंका जताई थी। उन्होंने कहा था कि लोगों में भय और असुरक्षा अब तक के उच्च स्तर पर है, जबकि लोगों का विश्वास अब तक के सबसे निचले स्तर पर है। मोदी सरकार पर उन्होंने ताजा हमला नारायण मूर्ति के बेंगलुरु में आयोजित एक कार्यक्रम में दिए बयान को आधार बनाकर किया है।

[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *