राम मंदिर भूमि पूजनः पूरी दिल्ली में LED से सीधा प्रसारण कराएगी बीजेपी



नई दिल्ली
5 अगस्त को अयोध्या में होने वाले की तैयारियां जोरों पर हैं। बीजेपी इसे लेकर दिल्ली में भी तैयारी कर रही है। अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने गुरुवार को कहा कि 5 अगस्त को अयोध्या में भव्य राम मंदिर के शिलान्यास के मौके पर पार्टी पूरे शहर भर में विशाल एलईडी स्क्रीन लगाएगी ताकि राजधानी के लोग इसका सीधा प्रसारण देख सकें। उन्होंने कहा कि ‘भूमि पूजन’ के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में मौजूद रहेंगे और यह एक ऐतिहासिक मौका होगा। पार्टी के नेता दीप प्रज्ज्वलित कर इस अवसर पर जश्न मनाएंगे।

70 विधानसभा सीटों पर LED से सीधा प्रसारण
आदेश गुप्ता ने आगे कहा, ‘इस अवसर को आने वाली पीढ़ियां भी याद करेंगी और यह हमारा दायित्व बनता है कि हम इस ऐतिहासिक क्षण को गौरवशाली बना दें।’ उन्होंने कहा कि दिल्ली प्रदेश बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता राजधानी की सभी 70 विधानसभा सीटों पर लोगों के साथ ‘भूमि पूजन’ का विशाल एलईडी स्क्रीन पर सीधा प्रसारण देखेंगे। उन्होंने कहा कि शाम को पार्टी के कार्यकर्ता अपने-अपने घरों में दीप जलाएंगे और अपने पड़ोसियों को भी इसके लिए प्रेरित करेंगे।

दिल्ली में भी दिवाली मनाने की तैयारी
वहीं, दिल्ली बीजेपी महासचिव राजेश भाटिया ने कहा कि दिल्ली बीजेपी इस दिन को उत्सव के रूप में मनाएगी और इसमें भारी संख्या में लोगों की भागीदारी सुनिश्चित करेगी। उन्होंने कहा, ‘5 अगस्त को, 500 सालों के बाद अयोध्या में राम मंदिर का सपना पूरा होने जा रहा है। हम दिल्ली के लोगों के साथ इस दिन को दिवाली की तरह मनाने की तैयारी कर रहे हैं।’

5 अगस्त को अयोध्या में भूमि पूजन करेंगे
गौरतलब है कि अयोध्या में 5 अगस्त को राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन होने वाला है जिसमें खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हिस्सा लेंगे। इस बाबत अयोध्या में तैयारियां जोरों पर हैं। पीएम मोदी के अलावा इस कार्यक्रम में रामजन्मभूमि आंदोलन से जुड़े कई वरिष्ठ नेताओं के भी शामिल होने की उम्मीद है।

(देश-दुनिया और आपके शहर की हर खबर अब Telegram पर भी। हमसे जुड़ने के लिए और पाते रहें हर जरूरी अपडेट)



Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *