राम मंदिर पर सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क बोले- ताकत के बल पर कराया फैसला, मस्जिद है, थी और रहेगी

[ad_1]

राम मंदिर पर सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क बोले- ताकत के बल पर कराया फैसला, मस्जिद है, थी और रहेगी

संभल से समाजवादी पाार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने अयोध्या के राम मंदिर के भूमि पूजन पर विवादित बयान दिया है.

सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Barq) ने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार ने ताकत के बल पर कोर्ट से फैसला कराया और संगेबुनियाद रख दी. ये कानूनी इंसाफ नहीं है, बल्कि हमारे साथ बहुत बड़ी नाइंसाफी हुई है.

संभल. उत्तर प्रदेश के संभल (Sambhal) से समाजवादी पाार्टी (Samajwadi Party के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Barq) ने अयोध्या (Ayodhya) के राम मंदिर (Ram Mandir) के भूमि पूजन पर विवादित बयान (Controversial Statement) दिया है. शफीकुर्रहमान बर्क ने गुरुवार को कहा कि बाबरी मस्जिद है, थी और रहेगी.

बीजेपी सरकार ने ताकत के बदल पर कोर्ट से कराया फैसला

सपा सांसद ने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार ने ताकत के बल पर कोर्ट से फैसला कराया और संगेबुनियाद रख दी. ये कानूनी इंसाफ नहीं है, बल्कि हमारे साथ बहुत बड़ी नाइंसाफी हुई है. उन्होंने कहा कि संगेबुनियाद रखना सेक्युलरिज्म और जम्हूरियत का कत्ल करना है.

हमने सब्र से काम लिया है सांसद ने कहा कि हमने सब्र से काम लिया है. आज भी हम अल्लाह के भरोसे पर ये उम्मीद करते हैं कि इंशाल्लाह ये जगह हमेशा से मस्जिद थी, मस्जिद है और मस्जिद रहेगी. इसको कोई मिटा नहीं सकता.

जहां मस्जिद एक बार बन गई, वह जमीन हमेशा मस्जिद की

उन्होंने कहा कि जिस स्थान पर एक बार मस्जिद बन जाती है, वह जमीन और वह हिस्सा हमेशा मस्जिद का ही रहता है. यह इस्लाम का कानून है. उन्होंने कहा कि मुसलमानों को डरने की कोई जरूरत नहीं है. हिंदुस्तान के मुसलमान यह समझें कि हम किसी के रहमोकरम पर जिंदा नहीं बल्कि अल्लाह के रहमों करम पर जिंदा हैं. उधर सपा सांसद के इस बयान के सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है. इसे लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

इनपुट: सुनील कुमार



[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *