मैनपुरी: एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने युवती की मां को उतारा मौत के घाट

[ad_1]

मैनपुरी: एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने युवती की मां को उतारा मौत के घाट

एकतरफा प्यार में तबाह हुआ परिवार

घटना रविवार देर रात की जब मां और बेटी घर के बरामदे में सोए हुए थे. तभी आरोपी वहां पहुंच गया और सरिया लेकर लड़की की मां पर वार कर दिया. लड़की की मां की मौके पर ही मौत हो गई.

मैनपुरी. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मैनपुरी (Mainpuri) जिले में एक तरफा प्रेम में पागल सिरफिरे ने युवती की मां की सरिया से हमला कर हत्या (Murder) कर दी. इस हमले में युवती भी गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे इलाज के लिए सैफई मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है. इस बीच पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

लड़की के इनकार करने पर दिया वारदात को अंजाम

वारदात मैनपुरी के थाना घिरोर इलाके के ग्राम कासगंज की है, जहां गांव के ही एक युवक ने घर में सो रही मां-बेटी पर सरिए से हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि कासगंज की रहने वाली सुनीता (काल्पनिक नाम) से सिरफिरा सिंटू एक तरफा प्यार करता था. उसने कई बार लड़की से अपने प्यार का इजहार किया, लेकिन उसने मना कर दिया.  लड़की के मना करनें पर सिंटू  बौखला गया और उसने एक बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया.

आला क़त्ल के साथ गिरफ्तारघटना रविवार देर रात की जब मां और बेटी घर के बरामदे में सोए हुए थे. तभी आरोपी वहां पहुंच गया और सरिया लेकर लड़की की मां पर वार कर दिया. लड़की की मां की मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी ने लड़की पर भी सरिए से हमला किया. इस हमले में गंभीर रूप से घायल लड़की को इलाज के लिए सैफई मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है. उधर वारदात को अंजाम देने के बाद फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से आला कत्ल भी बरामद हो गया है. अब पुलिस आगे की पूछताछ में जुटी हुई है.



[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *