मेरठ विधायक से महिला ने फोन पर की आपत्तिजनक बातें, बढ़ी MLA की चिंता

[ad_1]

मेरठ विधायक से महिला ने फोन पर की आपत्तिजनक बातें, बढ़ी MLA की चिंता

विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) में विधायक की चिंता एक फोन कॉल ने बढ़ा दी है. मेरठ के कैंट विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल (MLA Satyaprakash Agrawal) ने बताया कि उनके पास एक अज्ञात नम्बर से कॉल आई.

मेरठ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) में विधायक की चिंता एक फोन कॉल ने बढ़ा दी है. मेरठ के कैंट विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल (MLA Satyaprakash Agrawal) ने बताया कि उनके पास एक अज्ञात नम्बर से कॉल आई. दूसरी तरफ से महिला की आवाज थी. उसने अपना नाम भी बताया. फिर बातचीत में कई तरीके की आपत्तिजनक बातें कहने लगी. इसके बाद से ही उनकी चिंता बढ़ गई है. हालांकि विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल ने मेरठ कैंट एसएसपी और सीओ एलआईयू को मौखिक रुप से सूचित कर दिया है. जरूरत पड़ने पर कानूनी कार्रवाई भी की जा सकती है.

विधायक सत्यप्रकाश के मुताबिक ट्रू कॉलर में कथित फोन नम्बर बुलंदशहर के स्याना का बता रहा है. पुलिस को इसकी सूचना भी दे दी गई है. विधायक ने कहा कि जरुरत पड़ी तो इस मामले को लेकर एफआईआर भी दर्ज कराएंगे. एसपी सिटी डॉक्टर अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि केस की जांच साइबर क्राइम सेल और क्राइम ब्रांच को दे दी गई है. जिस नंबर से कॉल आई है उसका पता किया जा रहा है.

ठगी की कोशिश की आशंका
पुलिस के मुताबिक मामले में आरोपी पक्ष द्वारा ठगी की कोशिश की उद्देश्य से कॉल किया गया होगा. या फिर हो सकता है कि गलती से कॉल विधायक के नंबर पर लग गई हो. साइबर सेल की जांच के बाद ही सही तथ्य सामने आएंगे. मामले में गंभीरता से जांच की जा रही है. कई बार ठगी करने के उद्देश्य से महिलाओं द्वारा कॉल कराकर अपने झांसे में लिया जाता है. इसके बाद पैसों की डिमांड की जाती है. ऐसे में लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है. संदिग्ध कॉल आने पर पुलिस को सूचना दी जानी चाहिए.



[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *