महाराजगंज: इंडो-नेपाल बॉर्डर पर एसएसबी के ASI ने कार्बाइन से मारी खुद को गोली, मौत

[ad_1]

महाराजगंज: इंडो-नेपाल बॉर्डर पर एसएसबी के ASI ने कार्बाइन से मारी खुद को गोली, मौत

महाराजगंज में एसएसबी के 66वीं वाहिनी के बीओपी बैरिया बाजार के कमांडर एएसआई विश्वजीत शर्मा ने आत्महत्या कर ली है.

महाराजगंज (Maharajganj) में एसएसबी के एक एएसआई विश्वजीत शर्मा ने कार्बाइन से खुद को गोली मार ली, जिसमें उसकी मौत हो गई. पुलिस की शुरुआती जांच में आत्महत्या के पीछे पारिवारिक विवाद सामने आया है.

महाराजगंज. उत्तर प्रदेश के महाराजगंज (Maharajganj) जिले से लगी भारत-नेपाल सीमा (Indo Nepal Border) पर तैनात सशस्त्र सीमा बल (SSB) के एएसआई ने कारबाइन से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. जानकारी के अनुसार 66वीं वाहिनी के बीओपी बैरिया बाजार के कमांडर एएसआई विश्वजीत शर्मा (ASI Vishwajeet Sharma) ने अपने बेड पर ही कार्बाइन से गले में गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

गोली की आवाज सुनकर अन्य जवान मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक विश्वजीत शर्मा की मौत हो चुकी थी. जवानों ने तत्काल इसकी सूचना अपने उच्चाधिकारियों को दी, जिसके बाद मौके पर एसडीएम और सीओ ने घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया.

पारिवारिक विवाद के चलते थे परेशान

शुरुआती जांच में पता चला है कि परिवारिक मामले को लेकर एसएसबी जवान ने खुदकुशी की है. मृतक कमांडर एसआई विश्वजीत हिमाचल प्रदेश का रहने वाला था और कई दिनों से अवसाद में दिख रहा था. फिलहाल पुलिस ने मामले में कार्यवाही कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.प्रथम दृष्टया आत्महत्या ही है: डिप्टी एसपी

डिप्टी एसपी रणविजय सिंह ने बताया कि बेरिया बाजार में बीओपी कैंप है. यहां कंपनी कमांडर द्वारा आज अवगत कराया गया कि एक एएसआई विश्वजीत शर्मा ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. सूचना पर मैं मौके पर पहुंचा और देखा और जांच की. इस दौरान आसपास के लोगों से इनकी हिस्ट्री के बारे में जानकारी की गई तो कुछ पारिवारिक विवाद सामने आया है. प्रथम दृष्टया ये आत्महत्या की दिख रही है. ये हिमाचल प्रदेश के रहने वाले थे. घरवालों को सूचना भेजी जा रही है.



[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *