मणिमंजरी खुदकुशी: किसके दावे में कितना दम?


बलिया
उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद के मनियर नगर पंचायत ईओ मणिमंजरी राय सुसाइड केस में पुलिस को अभी तक कोई खास सफलता नहीं मिली है। ईओ सुसाइड केस में नामजद आरोपियों में से पुलिस ने अभी तक महज एक आरोपी को ही गिरफ्तार किया है। इसी बीच ईओ मंजरी राय सुसाइड केस में आरोपी मनियर नगर पंचायत अध्यक्ष भीम गुप्ता की पत्नी अनीता गुप्ता अपने पति के बचाव में उतर आई हैं। उन्होंने अपने पति पर लगाए गए आरोपों को पूरी तरह बेबुनियाद बताया है।

अनीता ने कहा कि ईओ मणिमंजरी राय और नगर पंचायत अध्यक्ष भीम गुप्ता के सम्बंध बिल्कुल सहज और सामान्य थे। भीम गुप्ता की पत्नी ने दावा किया है कि उनके पति को राजनैतिक साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ से पूरे मामले की निष्पक्ष जांच का आग्रह किया है।

अब तक सिर्फ एक गिरफ्तारी
पीसीएस अधिकारी मणिमंजरी राय के आत्महत्या के मामले में परिजनों की तहरीर पर मनियर नगरपालिका चेयरमैन ,कंप्यूटर ऑपरेटर के अलावा अन्य लोगों को भी नामजद किया गया था। पुलिस अभी तक इस मामले में मणिमंजरी राय के ड्राइवर को छोड़कर किसी की गिरफ्तारी नहीं कर पाई है।

खंगाले जा रहे मोबाइल फोन
आरोपियों के फोन से विवरण निकालने के लिए पुलिस ने कई लोगों के मोबाइल फोन को गाजियाबाद स्थित जांच लैब भेजा है। इससे पहले लखनऊ स्थित विधि विज्ञान प्रयोगशाला की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस को इस मामले से जुड़ी कई मिलने का दावा किया जा रहा है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *