भदोही: 2009 में MLA विजय मिश्रा को नहीं पकड़ पाई थी पुलिस, मुलायम सिंह के साथ हेलीकॉप्टर से उड़ गए थे

[ad_1]

भदोही: 2009 में MLA विजय मिश्रा को नहीं पकड़ पाई थी पुलिस, मुलायम सिंह के साथ हेलीकॉप्टर से उड़ गए थे

विजय मिश्रा की यह फोटो साल 2011 की है. साधु की तरह वेशभूषा बनाकर उन्होंने दिल्ली में आत्मसमर्पण किया था.

साल 2011 में विजय मिश्रा (Vijay Mishra) ने दिल्ली के हौज खास थाने में आत्मसमर्पण किया था. इस दौरान वे बिल्कुल साधु की तरह लग रहे थे. उनकी सफेद दाढ़ी और मूछें थीं.

भदोही. ज्ञानपुर विधानसभा सीट से लगातार चौथी बार विधायक बने विजय मिश्रा (Vijay Mishra) की मुश्किलें इस समय पहली बार से अधिक बड़ी है. इसके पहले 2009 में उपचुनाव के दौरान मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की एक सभा के बाद विजय मिश्रा को पुलिस पकड़ना चाहती थी लेकिन उस समय सभा के बाद वह मुलायम सिंह यादव के साथ हेलीकॉप्टर (Helicopter) से उड़ गए थे और पुलिस देखती रह गई थी. इसके बाद 2011 में विजय मिश्र दिल्ली स्थित हौज खास थाने में पहुंच कर आत्मसमर्पण कर दिया था.

2009 में भदोही में विधानसभा का उपचुनाव होना था. यह उपचुनाव सपा और बसपा दोनों के लिए काफी महत्वपूर्ण था. उस समय विजय मिश्रा समाजवादी पार्टी में थे. सपा प्रत्याशी के पक्ष में मुलायम सिंह यादव ने एक जनसभा की थी. उस जनसभा के दौरान कहा जा रहा था कि सभा के बाद भदोही पुलिस विधायक विजय मिश्र को हिरासत में ले सकती है. विधायक विजय मिश्र ने भी मंच से बोलते हुए कहा था कि इस सभा में कई पुलिसकर्मी ऐसे हैं जो उनको पकड़ने के लिए आए हैं. सभा खत्म होने के बाद मुलायम सिंह यादव के साथ वह हेलीकॉप्टर से उड़ गए थे और पुलिस देखती रह गई थी.

नंद गोपाल नंदी पर हमले में उनका नाम सामने आया था
उसके बाद प्रयागराज में हुए नंद गोपाल नंदी पर हमले में उनका नाम सामने आया था. साल 2011 में विजय मिश्रा दिल्ली के हौज खास थाने में आत्मसमर्पण करने पहुंचे थे. जब उन्होंने दिल्ली में आत्मसमर्पण  किया था तो उनकी पूरी रूपरेखा बदल चुकी थी. लंबी दाढ़ी और लंबे बाल थे. वह साधु वेशभूषा में पहुंचे थे . वहीं, अब एक बार फिर विजय मिश्र की मुश्किलें बढ़ी हुई हैं. उनके एक रिश्तेदार की शिकायत पर उन पर केस दर्ज हुआ है और पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है.रिश्तेदार ने दर्ज कराया था मुकदमा

अब एक बार फिर विधायक विजय मिश्र की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. बीती 4 अगस्त को विधायक के रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने विजय मिश्रा, उनकी पत्नी एमएलसी राम लली मिश्रा और बेटे विष्णु मिश्रा पर गोपीगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था. इस मामले में भदोही पुलिस की सूचना पर मध्य प्रदेश के आगर जिले की पुलिस ने विधायक विजय मिश्र को हिरासत में ले लिया है. और भदोही पुलिस की एक टीम विधायक को लेने भेजी गई है. उम्मीद जताई जा रही है की विधायक विजय मिश्र को आज देर रात तक पुलिस टीम भदोही लेकर पहुंच सकती है.



[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *