भदोही: नाबालिग लड़की की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए अब 5 डॉक्टर करेंगे पोस्टमॉर्टम

[ad_1]

भदोही: नाबालिग लड़की की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए अब 5 डॉक्टर करेंगे पोस्टमॉर्टम

भदोही में दो दिन से लापता नाबालिग लड़की का शव मिलने के बाद बवाल मचा हुआ है.

भदोही (Bhadohi) के पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि पोस्टमॉर्टम में हत्या के साक्ष्य नहीं मिले. अब दोबारा 5 डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है.

भदोही. उत्तर प्रदेश के भदोही (Bhadohi) में 17 साल की नाबालिग लड़की का शव (Deadbody) बुधवार को नदी में झाड़ियों में फंसा मिला था. मामले में परिजनों ने आशंका जाहिर की थी कि रेप (Rape) के बाद तेजाब डालकर लड़की की निर्मम तरीके से हत्या (Murder) की गई है. पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डूबने से मौत की बात आई है, रेप और हत्या के तथ्य अभी तक नहीं निकले हैं. इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया. अब 5 डाक्टरों के पैनल से दोबारा शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

परिजनों ने जाहिर की थी रेप के बाद तेजाब डालकर हत्या की आशंका

भदोही कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली 17 साल की एक नाबालिग लड़की बीती 7 अगस्त को गांव के पास खेत में पशु चराने गई थी. यहां वह अचानक लापता हो गई थी. बुधवार को नाबालिग का शव नदी में मिला था. परिजनों ने आशंका जाहिर की थी कि रेप के बाद तेजाब डालकर हत्या की गई है. मृतिका के परिजनों ने इस संबंध में ईट भट्टा संचालक पर हत्या का आरोप लगाया था.

ये भी पढ़ें: भदोही: 2 दिन से लापता नाबालिग लड़की की नदी में मिली जली हुई लाश, परिजनों ने जताई रेप कर हत्या की आशंकाआज 5 डॉक्टर करेंगे शव का दोबारा पोस्टमार्टम

बुधवार को शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था. दो डॉक्टरों ने देर रात पोस्टमार्टम किया था. पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि देर रात पीएम हुआ है. पीएम रिपोर्ट के मुताबिक अभी तक हत्या, रेप और तेजाब डालने की बात सामने नहीं आई है लेकिन जिस तरह से इस मामले में परिजनों ने आशंका जाहिर की थी. उसके मद्देनजर आज 5 डाक्टरों का एक पैनल दोबारा से पोस्टमार्टम करेगा, जिससे इस मामले में जो आशंकाएं जताई जा रही हैं उनका जवाब मिल सकेगा. बता दें कि इस मामले में पुलिस ने कई व्यक्तियों को हिरासत में लिया है. जिनसे लगातार पूछताछ भी की जा रही है.



[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *