बुलंदशहर सुदीक्षा मौत मामला: UP DGP बोले- सड़क हादसे में हुई मौत, भाई चला रहा था बाइक

[ad_1]

बुलंदशहर सुदीक्षा मौत मामला: UP DGP बोले- सड़क हादसे में हुई मौत, भाई चला रहा था बाइक

मृतका सुदीक्षा की फाइल फोटो

उधर जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने भी यही बात कही. उनका कहना है कि यह अफवाह फैलाई जा रही है कि जिस समय सड़क हादसा हुआ मृतका अपने चाचा के साथ बाइक पर जा रही थी और उसके साथ छेड़खानी हुई थी.

लखनऊ/बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की होनहार बिटिया सुदीक्षा भाटी (Sudiksha Bhati) की मौत पर सियासत के साथ ही सच और झूठ का खेल भी जारी है. परिजनों का कहना है कि चाचा सत्येंद्र बाइक चला रहे थे, जबकि यूपी पुलिस (UP Police) के मुखिया एचसी अवस्थी (HC Awasthi) का कहना है कि फिलहाल मौत एक सड़क हादसा लग रहा है. उनका कहना है कि बाइक सुदीक्षा के भाई निगम चला रहे थे. दोनों ने हेलमेट नहीं पहना था. जबकी परिजनों का कहना है कि बाइक सुदीक्षा के चाचा सत्येन्द्र भाटी चला रहे थे और बुलेट सवार दो युवकों के स्टंट और छेड़खानी की वजह से हादसा हुआ. हालांकि डीजीपी का कहना है कि मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

उधर जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने भी यही बात कही. उनका कहना है कि यह अफवाह फैलाई जा रही है कि जिस समय सड़क हादसा हुआ मृतका अपने चाचा के साथ बाइक पर जा रही थी और उसके साथ छेड़खानी हुई थी. उन्होंने कहा कि स्थानीय व प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मृतका वह अपने भाई के साथ बाइक पर जा रही थी. भाई भी नाबालिग ही था.

एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि स्थानीय लोगों से पूछताछ के दौरान पता चला कि वारदात के वक्त ट्रैफिक की वजह से एक बुलेट बाइक जो सामने से जा रही थी उसे अचानक से रुकना पड़ा. बुलेट सवार के अचानक ब्रेक लगाने की वजह से पीछे से आ रही मृतिकिया की बीके उससे टकरा गई. इसके बाद वह गिरी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

हालांकि मृतका के चाचा का कहना है कि जब वे सुदीक्षा के लेकर उसके मामा के घर जा रहे थे तभी रास्ते में एक बुलेट सवार ने उन्हें कई बार ओवरटेक किया. उनका कहना है कि उन्होंने अपनी बाइक की स्पीड कम कर दी. इसके बाद बुलेट सवार आगे निकला और अचानक बाइक को रोक दिया. इसके बाद मैंने अपनी बाइक से नियंत्रण खो दिया और गाड़ी बुलेट से टकरा गई. इसके बाद भतीजी सिर के बल सड़क पर जा गिरी.

प्रत्यक्षदर्शी ने भी की पुष्टि बाइक भाई चला रहा था

उधर मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी हेमंत शर्मा ने बताया कि वे मौके पर मौजूद थे. जो बाइक चला रहा था उसकी उम्र 18 से 19 के बीच रही होगी. ट्रैफिक की वजह से बाइक आगे खड़ी बुलेट से टकरा गई. 



[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *