बिहार के डीजीपी बोले- जबरन क्वॉरेंटीन से बचने के लिए छिपे हैं हमारे अफसर, दिशा सालियन केस पर भड़क रही है मुंबई पुलिस

[ad_1]

sushant singh rajput case bihar dgp says their officers are hiding to avoid being forced quarantine: बिहार पुलिस के जांच शुरू किए जाने के बाद मुंबई पुलिस पर लगातार असहयोग के आरोप लग रहे हैं लेकिन अब बिहार के डीजीपी ने सीधे मुंबई पुलिस पर आरोप लगाए हैं।

Edited By Neeraj Verma | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

सुशांत केस में मुंबई और बिहार पुलिस खुलकर आ गई हैं सामने.सुशांत केस में मुंबई और बिहार पुलिस खुलकर आ गई हैं सामने.

सुशांत सिंह राजपूत के केस में जब से बिहार पुलिस सामने आई है तब से मुंबई पुलिस के रवैये पर और ज्यादा नेगेटिव चीजें सामने आ रही हैं। दरअसल जब से सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में केस दर्ज कराया और उसके बाद पटना पुलिस की टीम मुंबई पहुंची है तभी से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि मुंबई पुलिस जांच में अड़चन पैदा कर रही है। जांच के लिए पटना के एसपी विनय तिवारी को जबरन क्वॉरेंटीन करने के बाद इस मुद्दे पर पटना के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे और मुखर हो गए हैं।

बिहार पुलिस के प्रमुख गुप्तेश्वर पांडे ने कहा है कि बिहार पुलिस की जांच से मुंबई पुलिस डर गई है। उनका कहना है कि जब भी बिहार पुलिस की टीम दिशा सालियन केस की बात करती है तो मुंबई पुलिस भड़क जाती है और इससे पता चलता है कि वे लोग जांच में कुछ छिपा रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि पटना के एसपी को जबरन क्वॉरेंटीन किए जाने के बाद पटना पुलिस की टीम अभी बच रही है क्योंकि उन्हें भी जांच से रोका जा सकता है। आगे अपडेट्स में देखें अब तक क्या-क्या हुआ:

बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि ऐसा ही रहा तो बिहार पुलिस दूसरा रास्ता अपनाएगी। वह अपने अफसरों को वापस बुलाएंगे और फिर अपने वकील से बात करेंगे। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस हमें लिखित में दे कि वह हमें जांच में सहयोग नहीं करेंगे, हमें मांगे गए जांच से संबंधित कागज नहीं देंगे तो हम अपने अफसरों को आज ही वापस बुला लेंगे।

Sushant के पिता केके सिंह बोले, मुंबई पुलिस से कहा था कि बेटे की जान को है खतरा लेकिन...Sushant के पिता केके सिंह बोले, मुंबई पुलिस से कहा था कि बेटे की जान को है खतरा लेकिन…

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने यह भी कहा कि रिया अगर निर्दोष हैं तो वह सामने आकर जांच में सहयोग क्यों नहीं करती। उन्होंने इस बात पर सवाल खड़े किए कि रिया सिर्फ जांच के लिए मुंबई पुलिस का सहयोग क्यों कर रही हैं।

सुशांत के दोस्त बोले, सुशांत ने मुझे खुदकुशी करने से रोका थासुशांत के दोस्त बोले, सुशांत ने मुझे खुदकुशी करने से रोका था

पटना एसपी को जबरन क्वॉरेंटीन किए जाने के बाद बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि हमारे 4 अफसर मुंबई पुलिस के डर की वजह से वहां छिप गए हैं।उन्होंने सुशांत राजपूत केस में मुंबई पुलिस पर सवाल खड़े किए। उन्होंने सिटी एसपी विनय तिवारी को क्वारंटाइन करने पर कहा कि उनके साथ अपराधी जैसा बर्ताव हुआ। गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि तिवारी को हाउस अरेस्ट किया गया है।

Web Title sushant singh rajput case bihar dgp says their officers are hiding to avoid being forced quarantine(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *