बलिया में न्यूज चैनल के पत्रकार को बदमाशों ने मारी गोली, सरेआम हुई हत्या से हड़कंप

[ad_1]

बलिया में न्यूज चैनल के पत्रकार को बदमाशों ने मारी गोली, सरेआम हुई हत्या से हड़कंप

बदमाशों ने टीवी न्यूज चैनल में काम करने वाले पत्रकार रतन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी (फाइल फोटो)

घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक (एसपी) देवेंद्र नाथ ने बताया कि झगड़े के दौरान पट्टीदारों ने सोमवार रात पत्रकार रतन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस केस दर्ज कर कार्रवाई में जुटी हुई है

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    August 25, 2020, 12:00 AM IST

बलिया. उत्तर प्रदेश में अपराधी (Crime In Uttar Pradesh) बेखौफ हो गए हैं. ताजा मामला बलिया जिले (Ballia District) का है जहां देर शाम बदमाशों ने न्यूज चैनल के एक पत्रकार की गोली मारकर हत्या (Journalist Shot Dead) कर दी. बदमाशों की गोली के शिकार बने पत्रकार का नाम रतन सिंह है. घटना फेफना थाना क्षेत्र के फेफना कस्बे की है. पत्रकार की हत्या (Journalist Murder) से जिले में हड़कंप मच गया है. पत्रकारों में इस घटना को लेकर काफी रोष व्याप्त है.

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार रात रतन सिंह को अपराधियों ने उनके घर के पास गोली मार दी. पुलिस अधीक्षक (एसपी) देवेंद्र नाथ ने बताया कि झगड़े के दौरान पट्टीदारों ने पत्रकार रतन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की छानबीन कर रही है. जबकि सिंह की हत्या पर बलिया श्रमजीवी पत्रकार यूनियन ने गहरा आक्रोश व्यक्त किया है.

बता दें कि, इससे पहले 20 जुलाई को प्रदेश के गाजियाबाद के विजय नगर में अपराधियों ने अपनी बेटियों के साथ स्कूटी से घर लौट रहे पत्रकार विक्रम जोशी को उनके घर के पास गोली मार दी थी. बुरी तरह घायल विक्रम जोशी की घटना के दो दिन बाद अस्पताल में मौत हो गई थी. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए सभी दस आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था.



[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *