बदायूं: स्वास्थ्य विभाग में कोरोना की एंट्री, CMO सहित एनएचएम प्रभारी निकले पॉजिटिव

[ad_1]

बदायूं: स्वास्थ्य विभाग में कोरोना की एंट्री, CMO सहित एनएचएम प्रभारी निकले पॉजिटिव

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं.

UP COVID-19 Update: कोरोना संक्रमण (Coronavirus) की जद में फ्रंट लाइन वॉरियर्स भी आ रहे हैं. बदायूं सीएमओ (CMO) और एनएचएम प्रभारी कोविड 19 से संक्रमित हो गए हैं. 

बदायूं. उत्तर प्रदेश के बदायूं में कोविड-19 की रफ्तार तेज होती जा रही है. कोरोना संक्रमण (COVID-19) की जद में अब फ्रंट लाइन वॉरियर्स भी तेजी से आ रहे हैं. जिले में लगातार बढ़ रहे मामलों के बाद शनिवार को बदायूं सीएमओ (CMO) डॉ. यशपाल सिंह तथा राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के जिला प्रबंधक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सीएमओ का रसोईया और रसोइए की मां भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. स्वास्थ्य विभाग में सीएमओ और एनएचएम प्रभारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया है. इन सभी की जांच एंटीजन किट से हुए जिसके बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. कोरोना संक्रमित निकलने की पुष्टि बदायूं के डीएम कुमार प्रशांत ने की है.

बता दें कि जिले में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले निकल रहे हैं. तमाम एहतियात के बावजूद संक्रमण रुकने का नाम नहीं ले रहा है. संक्रमितों की सेवा करते करते अब कोरोना वॉरियर्स भी प्रभावित होने लगे हैं. स्वास्थ्य विभाग में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं. अब बदायूं के सीएमओ यशपाल सिंह और राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के जिला प्रबंधक कमलेश शर्मा कोरोना संक्रमित निकले हैं. वहीं सीएमओ का रसोइया और रसोइए की मां की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इन सभी की जांच एंटीजन किट द्वारा की गई थी जिसमें यह सभी लोग पॉजिटिव निकले हैं. स्वास्थ्य विभाग में सीएमओ और एनएचएम प्रभारी की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है. जिलाधिकारी कुमार प्रशांत ने रिपोर्ट के पॉजिटिव आने की पुष्टि की है.

ये भी पढ़ें: Bihar Election: चिराग पासवान बढ़ाएंगे CM नीतीश कुमार की मुश्किलें, कर सकते हैं बड़ा फैसला

75 कैदी हो चुके हैं संक्रमितबता दं कि इससे पहले महिला अस्पताल के कई लैब टेक्नीशियन, नर्स, वॉर्ड बॉय संक्रमित निकल चुके हैं. वहीं सैदपुर के मेडिकल ऑफिसर और वहां का स्टाफ भी कोरोना संक्रमित निकले हैं. जनपद में लगातार कोरोना की रफ्तार बढ़ती जा रही है. जिला जेल में करीब 75 बंदियों को कोरोना संक्रमण हो चुका है. जेल के स्टाफ सहित वहां की मेडिकल टीम भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. इसके अलावा विकास भवन के कई कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित निकले हैं. कोरोना संक्रमित निकलने के बाद विकास भवन को बंद कर दिया गया था और सेनेटाइज किया गया है.



[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *