प्रतापगढ़ पुलिस लाइन में एक साथ 53 पुलिसकर्मी मिले Corona संक्रिमत, बैंक के 7 कर्मचारी भी पॉजिटिव

[ad_1]

प्रतापगढ़ पुलिस लाइन में एक साथ 53 पुलिसकर्मी मिले Corona संक्रिमत, बैंक के 7 कर्मचारी भी पॉजिटिव

प्रतापगढ़ में कोरोना मरीजों की संख्या 738 पहुंच गयी है, जबकि 277 लोगों ने कोरोना से जंग जीत लिया है.

53 सिपाहियों के अलावा BOB बैंक के सात कर्मचारी में भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसके बाद बैंक में भी हड़कंप मचा हुआ है.

प्रतापगढ़. प्रतापगढ़ पुलिस लाइन (Pratapgarh Police Line) में कोरोना विस्फोट हुआ है. बीते 24 घंटे में पुलिस लाइन में तैनात 53 पुलिसकर्मियों की कोरोना रिपोर्ट (Corona Report) पॉजिटिव आई है. अब पुलिस लाइन में इतनी बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव पुलिसकर्मी मिलने से पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया है. जानकारी के मुताबिक,  24 घंटे के अंदर प्रतापगढ़ में कोरोना वायरस के कुल 69 मामले सामने आए हैं. उनमें से 53 सिपाहियों के अलावा BOB बैंक के सात कर्मचारी में भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसके बाद बैंक में भी हड़कंप मचा हुआ है. जबकि, सीएमओ कार्यालय में तैनात दो कर्मचारी भी कोरोना के जद में आ गए हैं. वहीं, रानीगंज के एक परिवार के दो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके अलावा और कई लोग संक्रमित पाए गए हैं.

प्रतापगढ़ में कोरोना का सबसे ज्यादा कहर पुलिसकर्मियों पर टूट रहा है. पुलिस लाइन में 53 पुलिसकर्मियों के संक्रमित पाए जाने अलावा थाना और चौकी पर तैनात तीन दर्जन सिपाही पहले ही कोरोना के जद में आ गए हैं. इससे पहले लालगंज व सांगीपुर एसओ और आधा दर्जन दरोगा समेत तीन दर्जन पुलिसकर्मी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ चुकी है. अब पुलिस लाइन में कोविड -19 के बढ़ते प्रकोप से पुलिसकर्मी भयभीत दिखाई पड़ रहे हैं.

प्रतापगढ़ में कोविड-19 की स्थिति?
प्रतापगढ़ में कोरोना मरीजों की संख्या 738 पहुंच गयी है, जबकि 277 लोगों ने कोरोना से जंग जीत लिया है. वहीं,  448 एक्टिव मरीजों का कोविड अस्पताल में इलाज चल रहा है. जबकि जिले में कोरोना से 18 लोग दम तोड़ चुके हैं. वहीं, 226 लोगों का इलाज स्वास्थ्य महकमा होम आइसोलेशन में कर रहा है.48 घंटे के लिए एसपी कार्यालय को बंद कर दिया गया था
बता दें कि बीते 5 अगस्त को मऊ (Mau) जिले के पुलिस अधीक्षक कार्यालय  में 3 पुलिस कर्मचारियों की कोरोना टेस्ट (Corona Test) की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जांच के बाद बीते मंगलवार को रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई थी. इसके बाद 48 घंटे के लिए एसपी कार्यालय को बंद कर दिया गया था. संक्रमित पुलिस कर्मियों के संपर्क में आने वालों को सतर्कता बरतने और जांच कराने कहा गया था. प्रशासन की ओर से संक्रमितों की कॉन्टेक्ट हिस्ट्री भी तलाशी जा रही है. पॉजिटिव आए पुलिस कर्मियों के परिवार वालों का भी कोरोना टेस्ट किया जाएगा.



[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *