प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े पिता-पुत्र की पीट-पीटकर हत्या, दरोगा समेत 3 पुलिसकर्मी निलंबित

[ad_1]

प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े पिता-पुत्र की पीट-पीटकर हत्या, दरोगा समेत 3 पुलिसकर्मी निलंबित

प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े पिता-पुत्र की पीट-पीटकर हत्या

प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक (SP) अभिषेक सिंह ने मामले का संज्ञान लेते हुए ग्राम शेखूपुर के दरोगा राजेश राय और हलके के सिपाही बुद्धन प्रसाद व रामा यादव को तत्काल प्रभाव से निलंबित (Suspended) कर दिया है.

प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले में रविवार सुबह पंचायत के दौरान दिनदहाड़े पिता-पुत्र की पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी गई. घटना के बाद पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वारदात के बाद गांव में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक प्रतापगढ़ जिले के थाना रानीगंज इलाके के शेखूपुर गांव में एक पक्ष के दयाशंकर मिश्रा व दूसरे पक्ष के चंद्रमणि मिश्रा के बीच जमीन विवाद चल रहा था. जिसमें आज दो अधिवक्ता की मध्यस्थता में दोनों पक्षों का गांव में ही निस्तारण कराया जा रहा था. इसी दौरान दोनों पक्षों में लाठी-डंडों से मारपीट हो गई, जिसमें एक पक्ष के दयाशंकर मिश्रा और उनके पुत्र आनंद मिश्रा व दूसरे पक्ष के चंद्रमणि मिश्रा घायल हो गए.

ये भी पढे़ं- बाहुबली MLA विजय मिश्रा की बेटियां पहुंची भदोही कोर्ट, कुछ देर में होगी पेशी

परिजन पुलिस को सूचना दिए बिना ही घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.जहां इलाज के दौरान दयाशंकर मिश्रा और आनंद मिश्रा की मौत हो गई. जबकि दूसरे पक्ष के चंद्रमणि मिश्रा की हालत गंभीर बनी है, उसे रेफर किया गया है. उधर, घटना के बाद पुलिस ने राजेश मिश्रा को हिरासत में ले लिया है. राजेश दूसरे पक्ष के चंद्रमणि मिश्रा का पुत्र है.

दरोगा समेत 3 पुलिसकर्मी निलंबित- एसपी

प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने मामले का संज्ञान लेते हुए ग्राम शेखूपुर के दरोगा राजेश राय और हलके के सिपाही बुद्धन प्रसाद व रामा यादव को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है. वहीं तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है.



[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *