पीलीभीत: मासूम की मौत पर भड़के ग्रामीण, चालक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

[ad_1]

पीलीभीत: मासूम की मौत पर भड़के ग्रामीण, चालक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

मासूम की मौत पर भड़के ग्रामीण (सांकेतिक फोटो)

पीलीभीत के पुलिस अधीक्षक (SP) जय प्रकाश ने बताया कि शनिवार की शाम साइकिल चला रहे 10 वर्ष के प्रशांत और 12 वर्ष के दीपांशु को तेज रफ्तार मैजिक ने टक्कर मार दी.

पीलीभीत. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत (Pilibhit) जिले के थाना दियोरिया कलां में शनिवार शाम एक मैजिक ने साइकिल चला रहे (10) साल के मासूम को टक्टर मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इससे गुस्साए ग्रामीणों ने मैजिक चालक की बुरी तरह पिटाई कर दी, जिससे उसकी भी मौत हो गई. मैजिक चालक की पहचान (28) वर्षीय राम सिंह के रूप में हुई, जो गजरौला थाना क्षेत्र का रहने वाला था. बताया जा रहा है कि चालक पर धार धार हथियारों से भी वार किया गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पीलीभीत के पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश ने बताया कि शनिवार की शाम साइकिल चला रहे 10 वर्ष के प्रशांत और 12 वर्ष के दीपांशु को तेज रफ्तार मैजिक ने टक्कर मार दी, जिससे प्रशांत की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दीपांशु घायल हो गया. इससे गुस्साए ग्रामीणों ने चालक राम सिंह को घेर लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी.

ये भी पढ़ें- कानपुर संजीत यादव मर्डर केस की होगी CBI जांच, सीएम योगी ने की सिफारिश

एसपी के मुताबिक पीआरबी 112 के माध्यम से चालक राम सिंह को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन उसकी भी मौत हो गई. फिलहाल एहतियात के तौर पर गांव में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है और मामले की जांच की जा रही है. वहीं मैजिक ड्राइवर की हत्या के बाद पूरा गांव छोड़कर भाग गया है. गांव में पुलिस का पहरा लगा हुआ है.



[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *