नोएडा: नशीला पदार्थ पिलाकर दोस्त ने किया युवती से रेप, आरोपी गिरफ्तार

[ad_1]

नोएडा: नशीला पदार्थ पिलाकर दोस्त ने किया युवती से रेप, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने शनिवार को आरोपी पृथ्वी को गिरफ्तार कर लिया. (सांकेतिक फोटो)

युवती की शिकायत के अनुसार, सभी मित्रों ने वहां शराब पी और इसके बाद पृथ्वी उर्फ रोनी ने युवती का कथित बलात्कार (Rape) किया. सिंह ने बताया कि पीड़िता ने घटना की शिकायत बृहस्पतिवार देर रात को थाना सेक्टर 20 में दर्ज कराई थी.

नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) में पुलिस ने एक दूरसंचार कंपनी में काम करने वाली युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर उसका कथित बलात्कार (Rape) करने के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह (Ranvijay singh) ने बताया कि गाजियाबाद के वैशाली सेक्टर पांच में रहने वाली युवती ने सेक्टर 20 थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह गत बृहस्पतिवार को अपने मित्र रोनी उर्फ पृथ्वी तथा अन्य कुछ मित्रों के साथ सेक्टर 31 स्थित एक अतिथि गृह में गई थी.

उन्होंने बताया कि युवती की शिकायत के अनुसार, सभी मित्रों ने वहां शराब पी और इसके बाद पृथ्वी उर्फ रोनी ने युवती का कथित बलात्कार किया. सिंह ने बताया कि पीड़िता ने घटना की शिकायत बृहस्पतिवार देर रात को थाना सेक्टर 20 में दर्ज कराई. पुलिस ने शनिवार को आरोपी पृथ्वी को गिरफ्तार कर लिया. पृथ्वी को अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

महिला ने गैंगरेप का आरोप लगाया था
बता दें कि हाल ही में  भदोही (Bhadohi) जनपद के अभोली विकास खण्ड में तैनात एक ग्राम विकास अधिकारी (Village Development Officer) और उसके एक साथी पर एक महिला ने गैंगरेप (Gangrape) का आरोप लगाया था. महिला ने आरोप लगाया था कि सरकारी आवास दिलाने का लालच देकर उसको ग्राम विकास अधिकारी और उसका एक साथी गांव के एक स्कूल में लेकर गया, जहां दोनों ने उसके साथ रेप किया. महिला की शिकायत पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी हुई है.सरकारी आवास दिलाने का लालच देकर अपने साथ ले गए
सुरियावा थाना इलाके की रहने वाली महिला ने थाने में जाकर इस बाबत पुलिस को तहरीर दी थी. महिला ने ग्राम विकास अधिकारी और उसके एक साथी पर कई गम्भीर आरोप लगाए हैं. पीड़ित महिला की तहरीर के मुताबिक वह अपने घर जा रही थी, तभी रास्ते में अभोली विकास खण्ड में कार्यरत ग्राम विकास अधिकारी व उसका एक साथी महिला को मिला और सरकारी आवास दिलाने का लालच देकर उसको गांव के स्कूल में अंगूठा लगाने की बात कहकर अपने साथ लेकर गए और रेप किया.



[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *