नोएडा: चार मंजिला मकान का छज्जा गिरने से चार बच्चे घायल, एक की हालत गंभीर

[ad_1]

नोएडा: चार मंजिला मकान का छज्जा गिरने से चार बच्चे घायल, एक की हालत गंभीर

मकान का छज्जा गिरने से चार घायल

नोएडा (Noida) के हरेला (Harela) में एक मकान का छज्जा भरभराकर गिर गया. छज्जे की चपेट में आने से नीचे खेल रहे एक चार बच्चे घायल हो गए. इस मामले में अभी किसी भी तरह की तहरीर नहीं दी गई है.

नोएडा. दिल्ली-एनसीआर से सटे नोएडा (Noida) के सेक्टर 5 स्थित हरोला गांव में शनिवार शाम एक चार मंजिला मकान के टॉप फ्लोर का छज्जा अचानक तेज आवाज करते हुए नीचे गिर गया. जिस समय छज्जा गिरा उस समय कुछ बच्चे नीचे खेल रहे थे, जो उसकी चपेट में आ गए गंभीर रूप से घायल हो गए. इन बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक की हालत गंभीर है, जबकि एक अन्य को फर्स्ट एड देकर छोड़ दिया गया. इस हादसे में एक टेंपो और एक बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई.

जिस मकान का छज्जा गिरा, वह जगदीश आवाना उर्फ जग्गी का है. यह मकान 4 मंजिला बना हुआ है और इसमें कई लोग किराए पर रहते हैं. शनिवार की शाम को पांच बजे करीब चार मंजिला मकान का टॉप फ्लोर का छज्जा अचानक तेज आवाज करते हुए नीचे गिर गया. इसकी चपेट में आकर वहां खेल रहे 3 साल का उत्कृष्ट, 14 साल का अमन, 5 साल का मानव और विकास घायल हो गए. इस हादसे में एक टेंपो और एक बाइक भी क्षतिग्रस्त हुई.

पुलिस ने कही ये बात

एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि कोतवाली सेक्टर 20 के अंतर्गत सेक्टर 5 में स्थित हरोला गांव में जगदीश जग्गी का मकान है, जिसका छज्जा टूट कर गिर गया. 3 बच्चे अस्पताल में भर्ती हैं जबकि एक बच्चे को हल्की चोट लगने के कारण उसे फर्स्ट एड देकर घर भेज दिया गया. उनका यह भी कहना है कि इस बात की पुष्टि की जा रही है कि चौथे फ्लोर के साथ कोई बच्चा भी नीचे गिरा है. लेकिन यह अभी स्पष्ट नहीं है. पुलिस के अनुसार इस मामले में अब तक कोई तहरीर नहीं आई है, शिकायत आने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.(रिपोर्ट: अमित सिंह)



[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *