नोएडा: अलग-अलग सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

[ad_1]

नोएडा: अलग-अलग सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

रविवार को नोएडा के बादलपुर क्षेत्र स्थित छपरौला गांव के पास एक ट्रक और यूपी रोडवेज की बस में टक्कर हो गई थी. (सांकेतिक फोटो)

पहली घटना में एक कंटेनर ने एक व्यक्ति को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं दूसरे हादसे में बस ( Bus) ने सड़क पर खड़े शख्स को टक्कर मार दी.

नोएडा. उत्तर प्रदेश के नाऐडा (Noida) के थाना सूरजपुर (Surajpur) में तिलपता गोल चक्कर के पास तेज रफ्तार कंटेनर ने सोमवार सुबह एक व्यक्ति को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. सहायक पुलिस आयुक्त प्रीतम पाल सिंह (Pritam Pal Singh) ने बताया कि सोमवार सुबह तिलपता गोल चक्कर के पास एक अज्ञात कंटेनर चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए इरफान नाम के एक व्यक्ति को कुचल दिया, उसकी मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

उन्होंने बताया कि एक अन्य हादसे में थाना सूरजपुर क्षेत्र के ही सेक्टर 144 के पास देर रात 53 वर्षीय व्यक्ति विनोद कुमार ने एक बस को रुकने का इशारा किया लेकिन तेज रफ्तार होने के कारण बस चालक ने उन्हें टक्कर मार दी. सिंह ने बताया कि व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत लाया घोषित कर दिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच जारी है.

कल बस और ट्रक के बीच टक्कर हो गई थी
बता दें कि रविवार को नोएडा के बादलपुर क्षेत्र स्थित छपरौला गांव के पास एक ट्रक और यूपी रोडवेज की बस में टक्कर हो गई थी. इस सड़क हादसे में बस चालक की मौत हो गई थी, जबकि बस में सवार कई सवारियों को मामूली चोटें आई थीं. अपर पुलिस उपायुक्त अंकुर अग्रवाल ने बताया था कि थाना बादलपुर क्षेत्र के छपरौला गांव में जीटी रोड के पास रविवार सुबह फर्रुखाबाद से सवारी लेकर आ रही रोडवेज की बस और ट्रक में टक्कर हो गई. अंकुर अग्रवाल ने बताया कि सड़क हादसे में बस चालक ओमकार पुत्र कृपाल सिंह निवासी गांव रसूलपुर थाना मेरापुर जिला फर्रुखाबाद समेत बस में सवार दर्जनों यात्री घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने बस चालक को मृत घोषित कर दिया था.



[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *