दाऊद का ठिकाना मिलते ही हमलावर हुई बीजेपी, कहा- तुरंत भारत के हवाले करे पाकिस्तान

[ad_1]

नई दिल्ली
पाकिस्तान में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का ठिकाना मिलते ही बीजेपी तुरंत आक्रामक मोड में आ गई। बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने पाकिस्तान से मांग करते हुए कहा कि दाऊद को तुरंत भारत के हवाले किया जाए। बता दें कि पाकिस्तान ने आज एफएटीएफ की दबाव में आकर 88 प्रतिबंधित आतंकवादी संगठनों और हाफिज सईद, मसूद अजहर और दाऊद इब्राहिम समेत उनके आकाओं पर कड़े वित्तीय प्रतिबंध लगाए हैं।

पाक ने स्वीकारा- दाऊद उसके देश में
बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने एक विडियो जारी कर पाकिस्तान पर निशाना साधा और कहा कि भारत के कई बार सबूत देने के बाद भी वह अपने यहां दाऊद की मौजूदगी से इनकार करता रहा है। पाक को अब अंतरराष्ट्रीय दबाव में उसे यह बात स्वीकार करनी पड़ी है कि दाऊद उसके देश में है। उन्होंने कहा कि आज पाकिस्तान को मजबूरी में यह कबूल करना पड़ा कि दाऊद इब्राहिम जो मुंबई बम धमाकों का मुख्य अभियुक्त है, वह पाकिस्तान में छुपा बैठा है।

पाक ने 88 आतंकियों पर लगाए प्रतिबंध
पाकिस्तानी समाचार पत्र द न्यूज की खबर के अनुसार, पाकिस्तान सरकार ने हाल ही में संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद (यूएनएससी) द्वारा जारी नई सूची के अनुपालन में आतंकवादी समूहों के 88 आकाओं और सदस्यों पर प्रतिबंध लगाये हैं। इन आतंकी संगठनों और उनके आकाओं की सभी संपत्तियों को जब्त करने और बैंक खातों को सील करने के आदेश दिये गए हैं।

दाऊद को भारत को सौंपे पाक
शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भारत ने कई बार सबूत दिया कि दाऊद पाकिस्तान में कराची में रहता है… आईएसआई के साए में रहता है। लेकिन जब दबाव बना दुनिया का… पाकिस्तान कहीं आतंकवादी देश की सूची में ना आ जाए… उसने सभी की सूची दी है। पाकिस्तान को दाऊद इब्राहिम को तुरंत भारत के हवाले करना चाहिए और खुद पाकिस्तान को आतंकवादी देश घोषित किया जाना चाहिए।

पाकिस्तान ने खुद खोली पोल, बताया कहां रहता है दाऊद इब्राहिम, पूरी कुंडली

पाकिस्तान को आतंकी देश घोषित करने की मांग
उन्होंने कहा कि दुनिया के देशों को, अब इस सूची को पाक के नापाक इरादों का सबूत मान कर, उसे आतंकी देश घोषित करने की कार्यवाई शुरू कर देनी चाहिये। दुनिया को भी समझना चाहिए कि पाकिस्तान ने दुनिया के सबसे बड़े आतंकी ओसामा बिन लादेन को भी अपने यहाँ छुपाकर रखा था, जिसे अमेरिकन इंटेलिजेंस ने ढूंढ निकाला और फिर अमेरिकी जवानों ने उसका खात्मा किया।

क्या है FATF जिससे डरकर पाकिस्तान कर रहा है आतंकियों पर प्रतिबंध का नाटक?

पाकिस्तान पर कार्रवाई करे दुनिया
हुसैन ने कहा कि दुनिया को पाकिस्तान पर कड़ी निगाह रखनी तो होगी ही, अब बिना देर किए कड़ी कारवाई भी करनी चाहिए ताकि दुनिया मे अमन शांति कायम हो सके। मैं चेतावनी देता हूं कि पाकिस्तान अब बिना देरी किये, दाऊद इब्राहिम को भारत को सौंप दें ताकि उसे उसके गुनाह की सजा भारतीय कानून के मुताबिक दी जा सके।

[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *