ट्वीट कर पीएम मोदी ने देशवासियों को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दी, ‘जय श्रीकृष्ण!’

[ad_1]

पीएम मोदी ने देशवाशियों को जन्माष्टमी के मौके पर शुभकामनाएं दी। उन्होंने ट्वीट कर अपना संदेश दिया है। अपने ट्वीट में मोदी ने लिखा, ‘सभी देशवासियों को जन्माष्टमी के पावन पर्व की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। जय श्रीकृष्ण!’

Edited By Shashank Jha | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

NBT

नई दिल्ली

पीएम मोदी ने देशवाशियों को जन्माष्टमी के मौके पर शुभकामनाएं दी। उन्होंने ट्वीट कर अपना संदेश दिया है। अपने ट्वीट में मोदी ने लिखा, ‘सभी देशवासियों को जन्माष्टमी के पावन पर्व की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। जय श्रीकृष्ण!’ । मोदी ने इंग्लिश और हिंदी दोनों में शुभकामना संदेश दिया है। इस साल जन्माष्टमी का त्योहार 11-12 अगस्त यानी दो दिन मनाया जा रहा है।

दो अलग-अलग दिन जन्माष्टमी मना रहे लोग

भगवान श्रीकृष्ण का जन्म भाद्रपद की अष्टमी तिथि को रोहिणी नक्षत्र में हुआ था। इसी वजह से इस पर्व को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी कहते हैं। इस साल जन्माष्टमी तिथि को लेकर लोग काफी कन्फ्यूज हैं। कुछ लोग 11 अगस्त तो कुछ 12 अगस्त को जन्माष्टमी मानकर चल रहे हैं।

योगी ने भी ट्वीट कर दी शुभकामनाएं

मोदी के अलावा सीएम योगी ने भी ट्वीट कर शुभकामनाएं दी है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘निष्काम कर्मयोगी, श्रीमद्भगवद्गीता के उपदेशक, निश्छल प्रेम एवं निःस्वार्थ मैत्री के प्रतीक योगेश्वर भगवान श्री कृष्ण के अवतरण दिवस ‘श्री कृष्ण जन्माष्टमी’ की सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं।’

वृंदावन स्थित इस्कॉन मंदिर सीज

पूरे देश में जन्माष्टमी की धूमधाम से तैयारी चल रही है। इधर वृंदावन स्थित इस्कॉन मंदिर में कोरोना संक्रमित 22 मरीज मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मंदिर को सील कर दिया है। इसके साथ ही संक्रमित मिले व्यक्तियों के संपर्क में आए लोगों को भी चिन्हित कर उनकी जांच स्वास्थ्य विभाग द्वारा कराई जा रही है।

Web Title narendra modi krishna janmashtami 2020 wishes(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *