जेल जाने से पहले रेप के आरोपी की खातिरदारी, VIDEO हुआ वायरल तो SP ने की कार्रवाई

[ad_1]

जेल जाने से पहले रेप के आरोपी की खातिरदारी, VIDEO हुआ वायरल तो SP ने की कार्रवाई

जेल जाने से पहले होटल पर रेप के आरोपी की खातिरदारी करते यूपी पुलिस के जवान

प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में एक रेप केआरोपी वासिक को जेल ले जाने से पहले पुलिसकर्मी उसे होटल पर नाश्ता कराते दिखे. घटना का वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद एसपी ने सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है.

प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में पुलिस की उस वक्त जमकर किरकिरी होने लगी, जब दुष्कर्म (Rape) के आरोपी वासिक को जेल छोड़ने से पहले होटलबाजी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वायवारल वीडियो में दो सिपाही एक दुकान पर खड़े हैं और रेप का आरोपी आराम से बैठकर समोसा खा रहा है. यही नहीं इस होटल बाजी का पूरा खर्च भी पुलिसकर्मियों ने ही वहन किया.

सिपाही लाइन हाजिर, होमगार्ड की ड्यूटी नहीं लगाने का आदेश

आराम से नाश्ता करने के बाद आरोपी को बाइक पर लेकर दोनों सिपाही वासिक को प्रतापगढ़ कारागार ले गए. उधर दुष्कर्म के आरोपी की खातिरदारी करने का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी अनुराग आर्य ने सख्त रुख अपनाते हुए सिपाही बाल किशन को लाइन हाजिर कर दिया, वहीं अग्रिम आदेश तक होमगार्ड हरिलाल की ड्यूटी ना लगाने का आदेश दिया है.

6 महीने से फरार था आरोपीदरसअल मामला अंतु कोतवाली इलाके का है. यहां 2 दिन पहले दुष्कर्म का आरोपी वासिक अंतु पुलिस के हत्थे चढ़ गया. वह 6 महीने से दुष्कर्म, मारपीट के मामले में फरार चल रहा था. पुलिस ने उसको कोर्ट में पेश किया और कोर्ट ने जेल भेज दिया.

Pratapgarh jail1

रेप के आरोपी के साथ बाइक पर सवार पुलिसकर्मी

इसके बाद सिपाही बाल किशन और होमगार्ड हरिलाल को जेल तक पहुंचाने के लिए जिम्मेदारी मिली. जेल पहुंचाने के लिए निकले सिपाही ने रास्ते मे आरोपी को होटलबाजी कराई, समोसा खिलाया फिर आराम से बाइक से घुमाते हुए जेल छोड़कर आए. एसपी अनुराग आर्य का कहना है एएसपी पूर्वी से मामले की जांच कराई गयीं, जिसके बाद सिपाही को लाइनहाजिर कर दिया गया.



[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *